DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जिम से शादीशुदा महिला को लेकर हुआ फरार, भागने से पहले फेसबुक अकाउंट कराया डिलीट

 a man absconding from gym with a married women

उत्तर प्रदेश आगरा में एक और जिम कांड हुआ है। शादीशुदा युवक एक युवती को लेकर फरार हो गया है। दोनों के मजहब अलग हैं। इस घटना में पुलिस को प्रेम कहानी कम साजिश ज्यादा नजर आ रही है। घटना से एक दिन पहले युवक ने अपने परिवार और रिश्तेदार को शहर से भगा दिया था। मुकदमे के बाद जगदीशपुरा पुलिस चारों तरफ हाथ-पैर मार रही है। फिलहाल कोई सुराग नहीं मिला है।

युवती कारोबारी परिवार से है। मानस नगर में डायमंड जिम जाया करती थी। डबल स्टोरी, खतैना (जगदीशपुरा) निवासी दानियल खां भी जिम में आता था। पांच जुलाई की सुबह युवती घर से बाहर निकली थी। साढ़े सात बजे तक वापस नहीं लौटी तो परिजनों को चिंता हुई। उसके बारे में पता करने जिम पहुंचे। वहां जानकारी हुई कि वह आई ही नहीं थी। घरवालों ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले। युवती सुबह साढ़े चार बजे घर से निकली थी। यह देख घरवालों को शक हुआ। छानबीन शुरू की। एक सहेली से संपर्क किया। सहेली ने छूटते ही कहा कि जिम में आने वाले दानियल खां से पूछताछ करें। वही युवती के आस-पास मंडराया करता था।

युवती के परिजनों ने उसे तलाशा वह जिम में ही मिल गया। उससे पूछताछ हुई। उसने जानकारी से इनकार कर दिया। शक के आधार पर घरवालों ने तहरीर दी। पुलिस ने आरोपित को पूछताछ के लिए बुलाया। वह शरीफ बना रहा। पुलिस को गुमराह कर दिया। दो घंटे बाद पुलिस ने उसे छोड़ दिया। उसके बाद से उसका भी कोई सुराग नहीं है।

पुलिस की लापरवाही उजागर
भाजपा नेता प्रशांत पौनिया ने इस संबंध में एसएसपी बबलू कुमार से शिकायत की है। उन्होंने एसएसपी को बताया कि जगदीशपुरा पुलिस ने पहले दिन घटना को गंभीरता से नहीं लिया। यह मामला मोहब्बत का नहीं है। साजिश के तहत अपहरण का है। युवती व्यापारी परिवार से है। उसके खाते में लाखों रुपये जमा हैं। पुलिस ने तहरीर देने के बाद भी आरोपित से ज्यादा पूछताछ करना उचित नहीं समझा। दो घंटे में ही उसे छोड़ दिया। वह फरार हो गया। आरोपित ने अपना पूरा परिवार और रिश्तेदार एक दिन पहले ही आगरा से भगा दिए थे।

फेसबुक तक डिलीट कराया
युवती और आरोपित का फेसबुक अकाउंट डिलीट है। घटना के तीन दिन पहले से युवती ने अपने मोबाइल से किसी से बातचीत नहीं की थी। उसने अपना फेसबुक अकाउंट भी डिलीट कर दिया था। युवक का फेसबुक अकाउंट भी डिलीट है। ताकि पुलिस को उसकी कोई फोटोग्राफ नहीं मिल पाए।

पुराने जिमकांड
-डॉक्टर अनुभव अग्रवाल ने अपनी पत्नी के जिम ट्रेनर की हत्या की सुपारी दी थी। जेल भेजा गया था।
-विधि विज्ञान प्रयोगशाला के सीनियर वैज्ञानिक को युवती को घूरने और मैसेज भेजने पर जेल भेजा गया था। यह घटना भी जिम की थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:A man absconding from gym with a married women Facebook account deleted before fleeing