ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशक्वारंटाइन सेंटर में नहीं मिली एंट्री, मजदूर ने जंगल में बिताए दो दिन

क्वारंटाइन सेंटर में नहीं मिली एंट्री, मजदूर ने जंगल में बिताए दो दिन

कोरोना वायरस संक्रमण के बीच ओडिशा के बेहरामपुर में दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। जहां, एक मजदूर को कथित तौर पर क्वारंटाइन सेंटर में एंट्री नहीं मिली तो वो मजबूरन जंगल में सोने को मजबूर हो...

क्वारंटाइन सेंटर में नहीं मिली एंट्री, मजदूर ने जंगल में बिताए दो दिन
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 06 Jun 2020 11:08 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस संक्रमण के बीच ओडिशा के बेहरामपुर में दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। जहां, एक मजदूर को कथित तौर पर क्वारंटाइन सेंटर में एंट्री नहीं मिली तो वो मजबूरन जंगल में सोने को मजबूर हो गया है। उसने अपने क्वारंटाइन के दो दिन जंगल में बिताए और वहीं, रात में सोया भी, लेकिन किसी ने मदद नहीं की। 

स्थानीय लोगों ने कहा कि चेन्नई से आने के बाद वो पुलिस और फिर ब्लॉक पर गया थे लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की।  इसके बाद वह पास के ही जंगल में चला गया और वहीं पर पत्ते इकट्ठा कर सो गया। 

बाद में जब मजदूर के जंगल में रहने की बात फैली तो आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस उसको क्वारंटाइन सेंटर ले गई है। मजदूर के जंगल में सोने की घटना का फोटे भी सामने आया है। फिलहाल इस संबंध में अभी तक किसी बड़े अधिकारी की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है।

ओडिशा में पिछले शनिवार दोपहर तक 24 घंटों के दौरान वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (कोविड-19) के 173 नए मामले सामने आने के साथ संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2781 पहुंच गई है। स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग ने बताया कि शनिवार को राज्य के 14 जिलों में एक दिन में सबसे अधिक 173 नये मामले सामने आए और इनमें से 150 क्वारंटीन सेंटर से और बाकी 23 स्थानीय मामले हैं। इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ कर 2781 पहुंच गयी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें