DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पति को रोज आधी रात को आता है एक फोन, तुम्हें मारकर उसे अपना बना लूंगा

 a husband gets a call every midnight

शाहरुख खान अभिनीत फिल्म डर की तरह एक सिरफिरा परिवार को सुबह से लेकर देर रात तक फोन पर धमकी देता है। वह कहता है सुनीता से मैं शादी करूंगा। तुम्हें मार कर उसे अपना बना लूंगा। मामले की शिकायत एसएसपी से की गई। एसएसपी के आदेश पर इज्जतनगर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। यह मामला उत्तर प्रदेश के बरेली शहर का है।

इज्जतनगर में करमपुर चौधरी के रहने वाले सोमवीर ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से उनके मोबाइल पर देर रात तक धमकी भरे कॉल आते हैं। कॉल करने वाला कहता है कि तुम्हारी बीवी सुनीता से मैं शादी करूंगा। तुम्हें जान से मार दूंगा। तुम्हें रास्ते से हटा कर उसे अपना बना लूंगा। उसने कई बार फोन पर बात करने से मना किया। जिस पर फोन करने वाले ने उसे धमकी दी। उसके साथ गाली गलौज किया। 

ऑनलाइन सेक्स रैकेट: कॉल गर्ल्स से कोडवर्ड में बात करता था माफिया

फोन नहीं उठाने पर नंबर बदल बदल कर फोन करता है। इसकी वजह से पूरा परिवार दहशत में है। सोमवीर ने मामले की शिकायत थाना पुलिस से की लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। जिस पर वह एसएसपी से मिले। 

एसएसपी शैलेश पांडेय के आदेश पर थाना इज्जत नगर में मोबाइल नंबर अज्ञात मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। ट्रूकॉलर पर मोबाइल नंबर सुनील राजपूत के नाम की आईडी पर दिख रहा है।  
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:A husband gets a call every midnight will kill you and make him mine