DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक युवती दो लड़कों से करती थी प्यार, पहले प्रेमी ने उठाया कदम

love

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद की वाटिका कालोनी में बारह जून को फांसी से लटके मिले मैनेजर के बेटे आकाश ने मौत से पहले प्रेमिका से फोन पर लंबी बात की थी। उसके फोन की कॉल डिटेल में इसकी पुष्टि हुई है। उधर,आकाश के परिजनों ने रविवार को तहरीर देकर उसकी हत्या का आरोप लगाया है। आरोप है कि छात्रा और उसके दूसरे प्रेमी ने आकाश की हत्या की और इसे आत्महत्या का रूप देने के लिए फांसी पर लटका दिया।

मुरादाबाद के लाइनपार निवासी प्रथमा बैंक के प्रबंधक डालचंद सैनी का बेटा आकाश ठाकुरद्वारा की वाटिका कालोनी में किराये पर रहकर स्टेनो की तैयारी कर रहा था।  12 जून की सुबह आकाश का शव फांसी पर लटका मिला था। रविवार को आकाश के परिजनों ने कोतवाल मनोज कुमार सिंह को तहरीर देकर आकाश की हत्या का आरोप लगाया। उन्होंने दावा किया कि आकाश के साथ कोचिंग कर रही सुल्तानपुर की एक छात्रा से उसके निकट संबंध थे। छात्रा के नया गांव बहादुरनगर निवासी एक अन्य छात्र से भी प्रेम संबंध थे। वह भी साथ में कोचिंग करता था।

छात्रा को लेकर दोनों युवकों में मारपीट भी हुई थी। उस समय छात्र ने आकाश को जान से मारने की धमकी भी दी थी। आकाश के भाई राजीव कुमार ने आरोप लगाया कि छात्रा और उसके दूसरे प्रेमी ने साथियों के साथ षडयंत्र रचकर आकाश की हत्या कर दी और  आत्महत्या दिखाने के लिए शव को फांसी पर लटका दिया। 

कोतवाल मनोज कुमार सिंह ने बताया आकाश की कॉल डिटेल से साफ है कि आकाश छात्रा से लगातार बातचीत करता था। 10 जून की रात 11:45  बजे उसकी छात्रा से बात  हुई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण फांसी ही आई है। आकाश के भाई राजीव कुमार की तहरीर पर जांच करके कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:A girl loved with two boys first boyfriend suicide after Know that