DA Image
26 फरवरी, 2021|12:44|IST

अगली स्टोरी

दलित लड़के से प्रेम करने पर लड़की को सरेआम लाठी-डंडों से पीटा, जानें पूरा मामला

patient family beaten by medical student

मध्य प्रदेश के धार जिले में एक दलित युवक के साथ प्रेम प्रसंग से नाराज होकर एक आदिवासी युवती की उसके परिजनों द्वारा पिटाई किये जाने के आरोप में पुलिस ने सात परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने इनमें से चार को गिरफ्तार कर लिया है। धार जिला मुख्यालय से लगभग 90 किलोमीटर दूर आदिवासी बहुल बाग थाना क्षेत्र के एक गांव में आदिवासी समाज की 21 वर्षीय एक युवती के दलित युवक के साथ प्रेमप्रसंग से नाराज युवती के परिजनों द्वारा उसे लाठियों से पीटने की घटना का वीडियो तीन-चार दिन पहले वायरल हुआ था।

बाग थाना प्रभारी कमलेश सिंघार ने बताया कि गतबोरी गांव की रहने वाली आदिवासी युवती गांव के दलित युवक से प्रेम करती है और कुछ दिन पहले युवक के साथ भाग गई थी। इसके बाद वापस गांव आने पर युवती के परिजन ने उसे आदिवासी समाज के लड़के से शादी करने के लिये कहा लेकिन उसने इंकार करते हुए अपने प्रेमी दलित युवक से ही शादी करने की बात दोहराई। इससे नाराज होकर युवती के परिजनों ने उसे पकड़कर उसके साथ लाठियों से जमकर मारपीट की।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने गांव के पटेल केसर सिंह की रिपोर्ट पर युवती के सात परिजन के फतिया, महेश, सरदार, डोंगरसिंह, किला, दिलीप और गणपत के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने इनमें से चार लोगों सरदार, महेश, डोंगर सिह और किला को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि सभी आरोपियों की आयु 30 से 40 साल की बीच है। सिंघार ने कहा कि मामले में फरार तीन लोगों की तलाश की जा रही है तथा पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है।
 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:A Girl Beaten in Madhya pradesh dhar for having Affair with Dalit