ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशकोरोना वार्ड में पीपीई किट में डांस करते हुए डॉक्टर का वीडियो हुआ वायरल, ऋतिक रोशन भी हुए कायल

कोरोना वार्ड में पीपीई किट में डांस करते हुए डॉक्टर का वीडियो हुआ वायरल, ऋतिक रोशन भी हुए कायल

कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों के इलाज में लगे डॉक्टरों को कोरोना योद्धा नाम दिया गया है। ऐसे में ये योद्धा खुद की जान को जोखिम में डालकर कोरोना मरीजों का इलाज कर रहे हैं। कोरोना मरीजों के बीच खुद...

कोरोना वार्ड में पीपीई किट में डांस करते हुए डॉक्टर का वीडियो हुआ वायरल, ऋतिक रोशन भी हुए कायल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 19 Oct 2020 06:57 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों के इलाज में लगे डॉक्टरों को कोरोना योद्धा नाम दिया गया है। ऐसे में ये योद्धा खुद की जान को जोखिम में डालकर कोरोना मरीजों का इलाज कर रहे हैं। कोरोना मरीजों के बीच खुद और कोरोना संक्रमितों को टेंशन फ्री रखने के लिए ये डॉक्टर क्या-क्या करते हैं इसका एक अच्छा उदाहरण सामने आया है। 

दरअसल, असम के सिलचर मेडिकल कॉलेज में अपनी सेवा दे रहे एक डॉक्टर का बॉलीवुड सॉन्ग पर डांस करते हुए वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि डॉक्टर पीपीई किट पहने हुए बॉलीवुड सॉन्ग पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। 

डॉक्टर का वीडियो वायरल होने के बाद कई लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं। इसमें बॉलीवुड के एक्टर ऋतिक रोशन भी शामिल हैं। जिस डॉक्टर का डांस वीडियो वायरल हुआ है उसका नाम अरूप सेनापति बताया जा रहा है। ऋतिक रोशन ने डॉक्टर के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि मुझे उनके डांस स्टेप सीखना है। 

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब कोरोना संक्रमित मरीजों को टेंशन फ्री रखने के लिए डॉक्टर उनके साथ या फिर उनके सामने डांस करते हुए नजर आए हैं। इससे पहले भी इस तरह के कई वीडियो सामने आ चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें