ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशहरियाणा: रोहतक में पत्नी व दो बच्चों की हत्या कर फांसी पर लटका युवक

हरियाणा: रोहतक में पत्नी व दो बच्चों की हत्या कर फांसी पर लटका युवक

रोहतक के नजदीकी गांव बहुअकबरपुर में एक युवक ने अपनी पत्नी व दो बच्चों की हत्या कर दी। बाद में युवक ने खुद भी फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सदर थाना पुलिस ने इस घटना को लेकर जांच शुरू कर दी है। सबसे...

हरियाणा: रोहतक में पत्नी व दो बच्चों की हत्या कर फांसी पर लटका युवक
रोहतक, लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 08 Jan 2019 01:30 AM
ऐप पर पढ़ें

रोहतक के नजदीकी गांव बहुअकबरपुर में एक युवक ने अपनी पत्नी व दो बच्चों की हत्या कर दी। बाद में युवक ने खुद भी फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सदर थाना पुलिस ने इस घटना को लेकर जांच शुरू कर दी है। सबसे बड़ा सवाल यह है कि दो बच्चों की हत्या किसने की। हालांकि महिला की हत्या उसके पति ने ही की है और इसके बाद उसने खुद फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने चारों के शव कागजी कार्रवाई करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए पीजीआईएमएस में भेज दिए हैं।

30 वर्षीय संदीप बहुअकबरपुर गांव के एचडी स्कूल की बस चलाकर परिवार का पालन पोषण करता था।सोमवार की सुबह करीब 8 बजे संदीप का शव गांव में ही अपने घर में पंखे से फांसी पर लटका मिला। इसके अलावा मकान के दूसरे कमरे में संदीप की पत्नी ममता, उसकी 6 वर्षीय बेटी अनु तथा 3 वर्षीय गौरव का शव पड़ा हुआ था। मामले की सूचना पाते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक के भाई विकास ने पुलिस को दी शिकायत में आशंका जताई है कि भाई और भाभी ने आत्महत्या की। इससे पूर्व दोनों बच्चों की हत्या की गई थी। हत्या किसने की पुलिस इसको जांच में जुटी है। हालांकि पुलिस सदर थाना एसएचओ मनजीत मोर का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकेगा। फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मृतक संदीप के भाई विकास ने बताया कि सोमवार को लगभग 6 बजे ही संदीप ने उसके मोबाइल पर फोन कर कहा था कि वह टीबी से ग्रस्त है। उसे अस्पताल में दिखाना है। मगर उसने दोपहर में अस्पताल में दिखाने की बात कही थी। ग्रामीणों ने बताया कि अक्सर संदीप ओर उसकी पत्नी के बीच झगड़ा होता रहता था। यही कारण था कि करीब दो साल पूर्व भी दोनों परिवार से भी अलग हो गए थे तथा अलग ही रह रहे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें