ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशकिसान ने 88 साल की उम्र में पूरा किया बचपन का सपना, खरीद ली ये महंगी कार

किसान ने 88 साल की उम्र में पूरा किया बचपन का सपना, खरीद ली ये महंगी कार

तमि‍लनाडु के एक कि‍सान एच. देवराजन ने 88 साल की उम्र में बचपन का सपना साकार किया है। दरअसल देवराजन ने 8 साल की उम्र में पहली बार इस ब्रांड की कार को देखा था और तभी से इसे खरीदने का सपना उनके...

किसान ने 88 साल की उम्र में पूरा किया बचपन का सपना, खरीद ली ये महंगी कार
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 06 Jul 2018 05:18 PM
ऐप पर पढ़ें

तमि‍लनाडु के एक कि‍सान एच. देवराजन ने 88 साल की उम्र में बचपन का सपना साकार किया है। दरअसल देवराजन ने 8 साल की उम्र में पहली बार इस ब्रांड की कार को देखा था और तभी से इसे खरीदने का सपना उनके दिल में पलने लगा। इसलिए उन्होंने हाल ही में मर्सडीज-बेंज बी-क्‍लास को खरीदा है। लग्‍जरी कार ब्रांड के डीलरशि‍प नेटवर्क मर्सडीज-बेंज ट्रांस कार इंडि‍या ने यूट्यूब पर एच. देवराजन के बारे में वीडि‍यो जारी किया है।

 

उपलब्धि: रेलवे ने बिजी ट्रैक पर 5 घंटे में बना डाले 6 सब-वे

देवराजन ने कहा कि 8 साल की उम्र में जब मैं साइकि‍ल से चलता था। तब मैंने पहली बार मर्सडीज-बेंज कार देखी। मैं ब्रांड का नाम नहीं जानता चाहता था, लेकि‍न मुझे उसके लोगो से प्यार हो गया। 

फरीदाबाद : ड्रग तस्करी में शामिल नाइजीरियन पुलिस एनकाउंटर में ढेर, कोकीन और हथियार बरामद

ट्रांस कार इंडि‍या के स्‍टाफ ने उनके 'लाइफटाइम अचि‍व्‍मेंट' को सेलिब्रेट करने के लि‍ए आईकॉनि‍क मर्सडीज लोगो के साथ केक भी दि‍या। देवराजन ने कहा कि मेरे सपने को साकार करने में मेरी पत्नी ने पूरा सहयोग दिया। साथ ही मैं ट्रांस कार इंडि‍या की टीम के सपोर्ट का भी शुक्रि‍या अदा करता हूं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें