DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

82 साल का बाबा पहुंचा DM के पास, बोला- कराएं मेरा मर्दानगी का टेस्ट, जानें क्या है पूरा मामला

 82 year old baba reached to dm said-please do it my pontasy test know what the whole case

कानून के दुरुपयोग का डर साधु-संतों को भी सता रहा है। यूपी के बरेली में नवाबगंज के 82 साल के साधु ने एक महिला पर बलात्कार के आरोप लगाने की आशंका जाहिर की है। बदनामी के घबराए महात्मा ने डीएम से मर्दानगी टेस्ट की गुहार लगाई है। साधु ने मेडिकल अफसरों के जरिए पोटेंसी टेस्ट कराकर प्रमाण पत्र जारी कराने को कहा है। ताकि महिला के आरोप को लिखा-पढ़ी में झूठा साबित किया जा सके। 

नवाबगंज के गुलड़िया धीमर गांव में करीब छह बीघा जमीन पर आश्रम है। आश्रम में 82 साल के साधु रामदास मिश्रा रहते हैं। आश्रम के सामने मकान बने हुए हैं। आरोप है कि कुछ परिवार आश्रम की जमीन और सरकारी सड़क पर कब्जे की कोशिश कर चुके हैं। साधु के विरोध करने पर पहले भी उनके पर गंभीर आरोप लगाए थे। साधु को महिला से डर लग रहा है। रामदास मिश्रा को दुष्कर्म जैसे आरोप लगाने का खतरा सता रहा है। 

22 साल की युवती ने किया सनसनीखेज खुलासा-पिता करता था रेप, मां देती थी गर्भनिरोधक

सोमवार को साधु रामदास मिश्रा डीएम ऑफिस गए थे। हालांकि डीएम से मुलाकात नहीं हो सकी। साधु ने डीएम ऑफिस में प्रशासनिक अफसरों को पोटेंसी टेस्ट की अनुमति देने का प्रार्थना पत्र दिया। बुजुर्ग संत का प्रार्थना पत्र देखकर अधिकारी भी सकते में आ गए। प्रशासनिक अधकारियों ने बुधवार को प्रभारी डीएम को पूरा मामला बताने की सलाह दी है। ताकि मर्दानगी टेस्ट पर फैसला किया जा सके। 

सीएमओ की टीम करेगी मर्दानगी टेस्ट 
डीएम साधु के पोटेंसी टेस्ट के लिए सीएमओ को आदेश कर सकते हैं। डीएम के आदेश पर सीएमओ डाक्टरों की टीम गठित करके पोटेंसी टेस्ट कराएंगे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:82 year old Baba reached to DM said Please Do it my pontasy test Know what the whole case