ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशजम्मू कश्मीर की 800 लड़कियां, होटल स्टाफ के मोबाइल में न्यूड फोटो; फिर जमकर हुआ ड्रामा

जम्मू कश्मीर की 800 लड़कियां, होटल स्टाफ के मोबाइल में न्यूड फोटो; फिर जमकर हुआ ड्रामा

मुंबई के गोरेगांव स्थित एक होटल में जम्मू कश्मीर से स्टडी टूर पर गईं 800 लड़कियों का अनुभव काफी डरवना रहा। जिस होटल में इन्हें रुकवाया गया था, वहां की रेपुटेशन भी बेहद खराब बताई गई है।

जम्मू कश्मीर की 800 लड़कियां, होटल स्टाफ के मोबाइल में न्यूड फोटो; फिर जमकर हुआ ड्रामा
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,मुंबईThu, 30 Nov 2023 04:05 PM
ऐप पर पढ़ें

मुंबई के गोरेगांव स्थित एक होटल में जम्मू कश्मीर से स्टडी टूर पर गईं 800 लड़कियों का अनुभव काफी डरवना रहा। जिस होटल में इन्हें रुकवाया गया था, वहां बेसिक सुविधाएं तो खराब थी हीं, होटल की रेपुटेशन भी अच्छी नहीं थी। बताया जाता है कि कुछ समय पहले ही इस होटल में सेक्स रैकेट को लेकर छापेमारी हुई थी। सिर्फ इतना ही नहीं, होटल स्टाफ के मोबाइल से न्यूड तस्वीरें भी बरामद हुईं। इसके बाद वहां पर जमकर हंगामा और ड्रामा हुआ।

सेक्स रैकेट का हुआ था भंडाफोड़
असल में जम्मू कश्मीर के कटरा से करीब 800 छात्राएं ज्ञानोदय एक्सप्रेस पर 19 नवंबर को एजुकेशन टूर पर निकली हैं। छात्राओं का यह जत्था 19 नवंबर को मुंबई पहुंचा। छात्राओं के साथ गए प्रोफेसर राजेश सिंह के मुताबिक 500 छात्राओं को गोरेगांव स्थित रॉयल पाम्स होटल में स्टे दिया गया। इसके अलावा अन्य छात्राओं को साकी नाका के एक होटल में ठहराया गया। हालांकि सभी के खाने का इंतजाम रॉयल पाम्स में ही किया गया था। प्रोफेसर सिंह के मुताबिक दिल्ली और अहमदाबाद के बाद यहां का अनुभव बेहद खराब रहा। कमरे काफी ज्यादा गंदे थे और चद्दर पर धब्बे पड़े हुए थे। इससे लड़कियां काफी ज्यादा अपसेट हो गईं। हालांकि असली ड्रामा अभी बाकी था। इसके बाद लड़कियों ने ऑनलाइन होटल के रिव्यू सर्च करने शुरू कर दिए। इसमें यह भी पता चला कि यहां पर एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चलने का भी भंडाफोड़ हुआ था। 

800 लड़कियां सिर्फ 100 टेबल
प्रोफेसर सिंह बताते हैं कि 800 लड़कियों के डिनर का इंतजाम किया गया था। लेकिन टेबल केवल 100 लोगों के लिए ही लगाया गया था। उन्होंने बताया कि जब डिनर चल ही रहा था तभी करीब आधे घंटे के लिए लाइट चली गई। जब ठीक से चेक किया गया तो पता चला कि बिजली जानबूझकर काटी गई थी। बताया जाता है कि यह बिजली इसलिए काटी गई थी क्योंकि संदिग्ध गतिविधियों में शामिल कुछ लोगों को अंदर से निकालना था। इसको लेकर होटल के स्टाफ से लड़कियों की कहासुनी हो गई। इसी बीच एक कर्मचारी फोन से वीडियो बनाने लगा। इस पर लड़कियों ने वीडियो डिलीट करने के लिए उसका मोबाइल छीन लिया। इसी दौरान पता चला कि उसके फोन में न्यूड तस्वीरें थीं, जिससे मामला और ज्यादा गर्म हो गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें