ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देशमोदी सरकार के 8 साल पूरे, कुपवाड़ा में लश्कर के 3 आतंकी ढेर; पढ़ें आज सुबह की 5 बड़ी खबरें

मोदी सरकार के 8 साल पूरे, कुपवाड़ा में लश्कर के 3 आतंकी ढेर; पढ़ें आज सुबह की 5 बड़ी खबरें

केंद्र की भारतीय जनता पार्टी की सरकार के आज आठ साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर कई कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। वहीं, सुरक्षाबलों ने गुरुवार सुबह लश्कर के तीन और आतंकियों का सफाया कर दिया।

मोदी सरकार के 8 साल पूरे, कुपवाड़ा में लश्कर के 3 आतंकी ढेर; पढ़ें आज सुबह की 5 बड़ी खबरें
Himanshu Jhaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली।Thu, 26 May 2022 08:23 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

केंद्र की भारतीय जनता पार्टी की सरकार के आज आठ साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर कई कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। वहीं, सुरक्षाबलों ने गुरुवार सुबह लश्कर के तीन और आतंकियों का सफाया कर दिया। आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने यह जानकारी दी है। 

पढ़ें आज सुबह की टॉप-5 खबरें:

कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, सुरक्षाबलों ने मार गिराए लश्कर के तीन और आतंकी
सुरक्षाबलों ने गुरुवार सुबह लश्कर के तीन और आतंकियों का सफाया कर दिया। आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि सभी तीन आतंकवादियों को मार गिराया है। वे प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर से जुड़े थे। आईजीपी ने कहा, "मारे गए आतंकियों की पहचान की जा रही है। हथियार और गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है।" (पूरी खबर पढ़ें)

नोटबंदी से लेकर CAA कानून तक, 8 साल में मोदी सरकार ने लिए ये 8 बड़े फैसले
भाजपा के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन ने 26 मई को सत्ता में आठ साल पूरे कर लिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कहना है कि उनका अब तक कार्यकाल देश के संतुलित विकास, सामाजिक न्याय और सामाजिक सुरक्षा के लिए समर्पित रहा है। (पूरी खबर पढ़ें)

मस्जिदों की करो खुदाई, शिवलिंग मिले तो हमारा और शव मिले तो तुम्हारा; BJP नेता की ओवैसी को चुनौती
वाराणसी के ज्ञानवापी मस्जिद परिसर के सर्वे में कथित तौर पर शिवलिंग मिलने के बाद बयानबाजी थमती नजर नहीं आ रही है। इस बीच तेलंगाना बीजेपी के प्रमुख बंदी एसकी ने एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी को चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि हम राज्य की सभी मस्जिदें खोदेंगे। अगर वहां शिवलिंग मिले तो इसे हमें सौंप दें। (पूरी खबर पढ़ें)

राजस्थान में अशोक गहलोत या सचिन पायलट? कांग्रेस ने पंजाब से ली सीख, जल्द करेगी घोषणा
पंजाब से सीख लेते हुए कांग्रेस ने कहा है कि वह अगले 60 दिनों के भीतर फैसला करेगी कि राजस्थान में 2023 विधानसभा चुनाव मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में होंगे या नहीं। पार्टी नेतृत्व के मुताबिक, वह पंजाब जैसी स्थिति पैदा नहीं करना चाहती जहां इसे आखिरी वक्त तक के लिए इसे टाला गया था। (पूरी खबर पढ़ें)

ताला पार्टी बनाकर सुर्खियों में आया था यासीन मलिक, मकबूल भट्ट को मानता है आदर्श
अलगाववादी नेता यासीन मलिक लंबे समय से कश्मीर को भारत के खिलाफ साजिश रचता रहा है। उसने 1983 में साथियों के साथ श्रीनगर स्टेडियम में उस पिच को खोद दिया था, जहां भारत-वेस्टइंडीज के बीच मैच होने जा रहा था। यहीं से यासीन चर्चा में आया। फिर ताला पार्टी का नाम बदलकर इस्लामिक स्टूडेंट लीग(आईएसएल) रख दिया। बाद में इसी आईएसएल से मजीद वानी, अब्दुल हामिद और जावेद मीर जैसे कुख्यात आतंकी निकले और वह कुख्यात हो गया। (पूरी खबर पढ़ें)

epaper