70 Years old man malaiswami want to marry with PV Sidhu Tamilnadu - 70 साल के बुजुर्ग की जिद- पीवी सिंधु से करनी है शादी, नहीं तो... DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

70 साल के बुजुर्ग की जिद- पीवी सिंधु से करनी है शादी, नहीं तो...

pv sindhu

अक्सर अपने शानदार प्रदर्शन की वजह से मीडिया की सुर्खियों में रहने वालीं बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु इस बार कुछ अजीब वजह से चर्चा में हैं। तमिलनाडु के रामनाथपुरम निवासी एक 70 वर्षीय बुजुर्ग ने जिला कलेक्ट्रेट में बकायदा याचिका दायर करके विश्व चैंपियन बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु से शादी कराने का अनुरोध किया है। हैरान की बात है कि उसने शादी नहीं कराने पर सिंधु को अगवा कर लेने की धमकी भी दी है। 

कलेक्टर की ओर से आयोजित जनता दरबार में शादी कराने की अर्जी लेकर पहुंचे इस बुजुर्ग की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 70 साल के मलयसामी ने याचिका में कहा है कि वह पीवी सिंधु से हर हाल में शादी करना चाहता है। कलेक्ट्रेट पहुंचे मलयसामी ने पीवी सिंधु और खुद की फोटो के साथ आवेदन दिया।

बताया जा रहा है कि  जिला कलेक्ट्रेट में जन सुनवाई के दौरान पहुंचे 70 साल के मलायसामी ने बैडमिंटन की स्वर्ण पदक विजेता पीवी सिंधु और खुद की तस्वीर के साथ एक पत्र देते हुए कलेक्टर से सिंधु से शादी करने की इच्छा जाहिर की। इस दौरान उसने दावा किया कि वह 70 साल का नहीं बल्कि सिर्फ एक 16 साल का लड़का है, जो 4 अप्रैल 2004 को पैदा हुआ था। कलेक्टर कार्यालय ने हालांकि उसके आवेदन को अस्वीकृत कर दिया। साथ ही यह भी कहा कि इस मामले की जांच की जाएगी कि व्यक्ति की मानसिक स्थिति सही है या नहीं।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:70 Years old man malaiswami want to marry with PV Sidhu Tamilnadu