ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशमहाराष्ट्र सरकार के 100 दिन पूरे होने पर आज अयोध्या पहुंचेंगे उद्धव, जानें किन खबरों पर रहेगी देश की नजर

महाराष्ट्र सरकार के 100 दिन पूरे होने पर आज अयोध्या पहुंचेंगे उद्धव, जानें किन खबरों पर रहेगी देश की नजर

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अपनी सरकार के 100 दिन पूरे होने के अवसर पर शनिवार को अयोध्या का दौरा करेंगे। उनके साथ उनका परिवार भी मौजूद होगा। वहीं, कश्मीर के गुलमर्ग में आज से विंटर गेम्स की...

महाराष्ट्र सरकार के 100 दिन पूरे होने पर आज अयोध्या पहुंचेंगे उद्धव, जानें किन खबरों पर रहेगी देश की नजर
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 07 Mar 2020 08:20 AM
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अपनी सरकार के 100 दिन पूरे होने के अवसर पर शनिवार को अयोध्या का दौरा करेंगे। उनके साथ उनका परिवार भी मौजूद होगा। वहीं, कश्मीर के गुलमर्ग में आज से विंटर गेम्स की शुरुआत होने जा रही है। इसके अलावा डेविस कप फाइनल्स में जगह बनाने के लिए शनिवार को भारत को बाकी के सभी तीन मैच जीतने होंगे। जानिए, आज देश और दुनिया की किन खबरों पर रहेगी हमारी नजर:

उद्धव ठाकरे का अयोध्या दौरा

महाराष्ट्र में अपनी सरकार के 100 दिन पूरे होने के मौके पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे आज सपरिवार राम की नगरी अयोध्या आकर रामजन्मभूमि में रामलला मंदिर और हनुमानगढ़ी के दर्शन करेंगे। पिछले साल 28 नवम्बर को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले ठाकरे सात मार्च को पत्नी और बेटे के अलावा शिवसेना के अन्य नेताओं के साथ विशेष विमान से अयोध्या पहुंचेंगे।

गुलमर्ग में आज से विंटर गेम्स की शुरुआत

कश्मीर के गुलमर्ग में शनिवार से विंटर गेम्स की शुरुआत हो रही है। इसका उद्घाटन खेल मंत्री किरण रिजिजू करेंगे। कोरोना वायरस के चलते विंटर गेम्स में भाग लेने आने वाले खिलाड़ियों को भी विशेष स्क्रीनिंग से गुजरना होगा।

डेविस कप

भारत डेविस कप टेनिस क्वालीफायर में शीर्ष वरीय क्रोएशिया से 0-2 से पिछड़ गया है। प्रजनेश गुणेश्वरन को शुक्रवार को यहां बोर्ना गोजो से हार का सामना करना पड़ा और रामकुमार रामनाथन भी दुनिया के 37वें नंबर के खिलाड़ी मारिन सिलिच से हार गए। डेविस कप फाइनल्स में जगह बनाने के लिए शनिवार को भारत को बाकी के सभी तीन मैच जीतने होंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें