ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशहीरा फैक्ट्री से चोरी हुए 626 हीरे, सीसीटीवी की मदद से हो रही चोरों की तलाश 

हीरा फैक्ट्री से चोरी हुए 626 हीरे, सीसीटीवी की मदद से हो रही चोरों की तलाश 

गुजरात में गिर-सोमनाथ जिले के उना क्षेत्र में हीरे की फैक्ट्री से 626 हीरे चोरी हो गए हैं। फैक्ट्री मालिक ने हीरे चोरी का मुकदमा लिखवा दिया है।   पुलिस ने बताया कि नितीनभाई सोवडिया ने...

हीरा फैक्ट्री से चोरी हुए 626 हीरे, सीसीटीवी की मदद से हो रही चोरों की तलाश 
गिर-सोमनाथ(गुजरात)। एजेंसी Sun, 29 Jul 2018 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

गुजरात में गिर-सोमनाथ जिले के उना क्षेत्र में हीरे की फैक्ट्री से 626 हीरे चोरी हो गए हैं। फैक्ट्री मालिक ने हीरे चोरी का मुकदमा लिखवा दिया है। 
 पुलिस ने बताया कि नितीनभाई सोवडिया ने रविवार को शिकायत दर्ज करवाई है कि एसटी बस स्टैंड के सामने शक्ति चेंबर्स स्थित हीरा कारखाना है। यहां शनिवार रात तीन लाख रुपये की कीमत के 626 हीरे और 21 हजार रुपये की नकदी सहित तीन लाख 72 हजार 500 रुपये के सामान की चोरी हो गए।  नितीन भाई सोवडिया ने बताया कि चोरी की बात का पता चलते ही पहले कारखाने में तलाशी ली गई, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। कर्मचारियों से भी पूछताछ की गई। पुलिस का किना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और चोरों की तलाश शुरू कर दी गई है। पुलिस का कहना है कि वह इस चोरी के खुलासे के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगालने की कोशिश कर रही है। पुलिस को उम्मीद है कि सीसीटीवी फुटेज से चोरी करने वाले का पता चल सकता है। कारखाने मालिक का कहना है कि उन्हें अपने किसी कर्मचारी पर इस चोरी का शक नहीं है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें