6 killed 8 in critical condition after road accident on peripheral expressway - पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत, 8 की हालत गंभीर DA Image
21 नवंबर, 2019|6:40|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत, 8 की हालत गंभीर

eastern peripheral expressway  file pic

पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर रविवार की देर रात हुए हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। तेज रफ्तार वाहन ने पीछे से इको वेन में टक्कर मार दी। वैन में सवार 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 8 अन्य लोग घायल हो गए हैं। घायलों में अधिकतर बच्चे हैं, जिनका उपचार सरकारी अस्पताल में चल रहा है। साइट 5 थाना क्षेत्र में हुई घटना के बाद पुलिस ने मामले में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

हरियाणा के बल्लभगढ़ के रहने वाले एक ही परिवार के 14 सदस्य, जिसमें महिलाएं व कई बच्चे हैं, ईको वैन में सवार होकर रविवार देर रात बुलंदशहर के गुलावठी के लिए जा रहे थे। जैसे ही वैन सिरसा टोल प्लाजा के समीप पहुंची तो पीछे से आ रहे तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने वेन में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि वैन सवार 5 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक अन्य की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई है। हादसे में 6 अन्य लोग घायल हो गए, जिनका उपचार अस्पताल में चल रहा है।

अस्पताल में भर्ती घायलों को देखने के लिए एसएसपी वैभव कृष्ण, एसपी देहात रणविजय सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस आरोपित वाहन चालक की तलाश कर रही है। देर रात हुए हादसे में जिन 6 लोगों की मौत हुई है, उनमें तीन महिलाएं शामिल हैं।

मृतकों की लिस्ट-
1. शमशीरा पत्नी इकरामुद्दीन, 60 वर्ष
2. यासीन पुत्र जान मोहम्मद, 48 वर्ष
3. शुमैला पुत्री यासीन, 15 वर्ष
4. शाकिर पुत्र जाकिर, 25 वर्ष
5. रिहाना पुत्री आसीन, 18 वर्ष
6. फरजाना पत्नी जाहिद, 28 वर्ष

घायल की लिस्ट-
1. फरहान पुत्र यासीन, 8 वर्ष
2. रिहान पुत्र आशीन, 16 वर्ष
3. रुबियान पुत्र यासीन, 5 वर्ष
4. शबनम पत्नी आशीन, 38 वर्ष
5. अक्शा पुत्री यासीन, 6 वर्ष
6. मुशर्रफ पुत्र यासीन, 19 वर्ष
7. सिदरा पुत्री यासीन, 11 वर्ष

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:6 killed 8 in critical condition after road accident on peripheral expressway