ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशअमृतसर ट्रेन हादसा : मारे गये 40 लोगों की पहचान हुई, 36 का हुआ अंतिम संस्कार

अमृतसर ट्रेन हादसा : मारे गये 40 लोगों की पहचान हुई, 36 का हुआ अंतिम संस्कार

अमृतसर में ट्रेन दुर्घटना में मारे गये 61 लोगों में से अब तक 40 लोगों की पहचान कर ली गई है और 36 लोगों का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि...

अमृतसर ट्रेन हादसा : मारे गये 40 लोगों की पहचान हुई, 36 का हुआ अंतिम संस्कार
नई दिल्ली। एजेंसीSun, 21 Oct 2018 08:14 AM
ऐप पर पढ़ें

अमृतसर में ट्रेन दुर्घटना में मारे गये 61 लोगों में से अब तक 40 लोगों की पहचान कर ली गई है और 36 लोगों का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि जिला प्रशासन ने उत्तर प्रदेश के रहने वाले चार अन्य लोगों के शव उनके गृह नगर भेज दिए हैं। राज्य सरकार के अधिकारियों और मृतकों के परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में यहां शीतला माता मंदिर के निकट एक मैदान में 36 लोगों का अंतिम संस्कार किया गया।

अधिकारियों के अनुसार 29 शवों का पोस्टमार्टम कराया जा चुका है। अधिकारियों ने बताया कि अमृतसर के पास शुक्रवार की शाम को रावण दहन देखने के लिए रेल की पटरियों पर खड़े लोग एक ट्रेन की चपेट में आ गए जिससे कम से कम 59 लोगों की मौत हो गई और 72 अन्य घायल हो गए। उन्होंने बताया कि घायलों को सात अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। अमृतसर के समीप जोड़ा फाटक पर जब यह हादसा हुआ, उस समय ट्रेन जालंधर से आ रही थी और पटरियों के पास मैदान पर रावण दहन देखने के लिए कम से कम 300 लोग एकत्र थे।

अमृतसर ट्रेन हादसे पर सबने झाडा़ पल्ला, आरोप-प्रत्यारोप का खेल शुरू

अमृतसर ट्रेन हादसा : रेलवे ने कहा- संरक्षा आयुक्त से जांच नहीं

VIDEO: देखिए अमृतसर में दशहरा पर कैसे हुआ दिल दहलाने वाला ट्रेन हादसा

अमृतसर ट्रेन हादसे में बिहार के 5 लोगों ने गंवाई जान, संख्या बढ़ने के आसार

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें