DA Image
23 नवंबर, 2020|6:27|IST

अगली स्टोरी

अपनी ही 8 साल की बेटी के साथ यौन शोषण करने के आरोप में 35 वर्षीय पिता गिरफ्तार

बांगुर नगर पुलिस ने मंगलवार को एक 35 साल के आदमी को अपनी ही आठ साल की बेटी से यौन-शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी ने बच्ची को डंडे से पीटा और किसी को भी घटना के बारे में बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी।  पुलिस के अनुसार, आरोपी ने पहली बार अगस्त में लड़की के साथ मारपीट की और 22 सितंबर तक दुर्व्यवहार जारी रखा। शुरुआत में, बच्ची ने डर के कारण कुछ नहीं कहा, लेकिन मंगलवार को उसने अपनी मां को अपनी आपबीती सुनाई. जिसके बाद मां ने पुलिस स संपर्क किया। 
बांगुर नगर पुलिस स्टेशन के एक पुलिस ऑफिसर ने कहा, "हमने मां की शिकायत मिलने के तुरंत बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।" आरोपी के खिलाफ धारा 376 (2) (एफ) (एक रिश्तेदार, अभिभावक या शिक्षक होने के नाते, या महिला के प्रति विश्वास या अधिकार रखने की स्थिति में बलात्कार करने), 376 (2) (एन) (एक ही महिला का बार-बार बलात्कार करना), 377 (अप्राकृतिक अपराध), 324 (स्वेच्छा से खतरनाक हथियारों या साधनों से चोट पहुँचाना) और भारतीय दंड संहिता (IPC) और धारा 4 (भेदक यौन हमला), 6 (उत्तेजित यौन यौन उत्पीड़न) और 10 (उत्तेजित यौन हमला), (POCSO) अधिनियम, की धारा 506  के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें-राफेल की पहली महिला पायलट शिवांगी बचपन से ही चिड़ियों की तरह उड़ना चाहती थी

इस बीच, खार पुलिस ने सोमवार को एक 45 वर्षीय व्यक्ति को उसकी 23 वर्षीय बेटी से छेड़छाड़ करने के आरोप में पकड़ा। महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पिता नियमित रूप से शराब का सेवन करते थे, जिसके कारण उसके और उसकी माँ के बीच अक्सर झगड़ा हुआ करता था। महिला ने बताया 18 सितंबर को रात 9 बजे के करीब आरोपी नशे में घर आया। लगभग 10 बजे, जब वह अपने कपड़े बदलने के लिए बाथरूम में गई, तो उसने उसका पीछा किया और उससे छेड़छाड़ की।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:35-year-old father arrested for sexually abusing his own 8-year-old daughter