ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशघर में बने नए टॉयलेट से निकलने लगे 35 सांप, खौफ में घरवाले; देखें वीडियो

घर में बने नए टॉयलेट से निकलने लगे 35 सांप, खौफ में घरवाले; देखें वीडियो

असम के नागांव इलाके में एक घर के टॉयलेट से एक साथ 35 सांप निकलने लगे। यह नजारा देख घरवाले खौफ में आ गए। इसका वीडियो भी सामने आया है।

घर में बने नए टॉयलेट से निकलने लगे 35 सांप, खौफ में घरवाले; देखें वीडियो
Gaurav Kalaएएनआई,नागांव (असम)Tue, 28 May 2024 08:47 AM
ऐप पर पढ़ें

अगर हमारा सामना एक सांप से हो जाए तो हालत पतली होने में देरी नहीं लगती लेकिन, सोचिए एक साथ 35 सांप आपके सामने निकलने लगें तो क्या होगा...! असम के नागांव इलाके में एक घर के टॉयलेट से एक साथ 35 सांप निकलने लगे। यह नजारा देख घरवाले खौफ में आ गए। आनन-फानन में सांप पकड़ने वाले को बुलाया गया तब जाकर बात बनी। इस खौफनाक घटना का वीडियो भी सामने आया है।

असम के नागांव जिले में एक घर के नए टॉयलेट से एक के बाद एक 35 सांप निकलते देख घरवालों के होश उड़ गए। इसका वीडियो भी सामने आया है। एएनआई के मुताबिक, यह घटना कथित तौर पर नागांव जिले के शहर कालियाबोर में हुई। नजारा देख न सिर्फ घरवाले बल्कि इलाके के लोगों के लिए भी यह घटना कौतूहल का विषय बन गई है। और जब वहां के निवासियों ने उन्हें देखा तो वे चौंक गए। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सांपों को निकलते देख लोगों के होश उड़ गए। इसके बाद किसी तरह सांप पकड़ने वाले को बुलाया गया। संजीब डेका नाम के एक युवक ने एक टब में इन सापों को रेस्क्यू किया। संजीब डेका ने रेस्क्यू के बाद कहा कि सांप कलियाबोर इलाके के पास कुवारिटल चरियाली में स्थित एक नवनिर्मित घर के शौचालय से बरामद हुए हैं।

डेका ने आगे कहा, "घर के मालिक ने मुझे सांपों के बारे में बताया और मैं मौके पर पहुंचा। मैंने देखा कि उस जगह पर कई सांप रेंग रहे थे। मैंने घर के शौचालय से लगभग 35 सांपों को रेंगते हुए बरामद किया। बाद में मैंने उन्हें जंगल में छोड़ दिया।"