3 famous spokesperson contest in puri lok sabha seat sambit patra satyaprakash nayak and Pinaki Misra bjd bjp congress general elections - लोकसभा चुनाव: पुरी सीट पर पार्टी प्रवक्ताओं के बीच दिखेगा अनोखा मुकाबला DA Image
22 नवंबर, 2019|6:26|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोकसभा चुनाव: पुरी सीट पर पार्टी प्रवक्ताओं के बीच दिखेगा अनोखा मुकाबला

bjp congress and bjd

पुरी लोकसभा सीट पर भाजपा, कांग्रेस और बीजद के प्रवक्ताओं के बीच एक अनोखा मुकाबला देखने को मिलेगा। भाजपा और बीजद के प्रवक्ताओं के सामने पुरी से कांग्रेस ने शुक्रवार को ओडिशा इकाई के मीडिया प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सत्यप्रकाश नायक को टिकट दिया। पत्रकार से राजनेता बने नायक भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा और बीजद के मौजूद सांसद पिनाकी मिश्रा को टक्कर देंगे।

एआईसीसी की केंद्रीय चुनाव समिति (सीईसी) द्वारा शुक्रवार को घोषित सात लोकसभा और 20 विधानसभा उम्मीदवारों में नायक का नाम शामिल है। कांग्रेस अभी तक राज्य की 21 लोकसभा सीटों में से 15 पर उम्मीदवार घोषित कर चुकी है।

डॉ संबित पात्रा की बात करें तो वे एक भारतीय राजनेता एवं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता हैं। सन 2006 में इन्होने एक एनजीओ 'स्वराज' स्थापित किया, जिसका उद्देश्य पिछड़े समुदाय जैसे दलित वंचितों को स्वास्थ्य देखभाल की सुविधा और स्वछता में सहायता करना है। यह एनजीओ मुख्य रूप से डॉक्टरों, वकीलों और कुछ पुलिस अधिकारियों का समूह है।

लोस चुनाव:भाजपा की दूसरी लिस्ट जारी, संबित पात्रा को पुरी से मिला टिकट

ओडिशा: पीएम मोदी, अमित शाह और हेमा मालिनी करेंगी BJP के लिए प्रचार

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:3 famous spokesperson contest in puri lok sabha seat sambit patra satyaprakash nayak and Pinaki Misra bjd bjp congress general elections