ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशश्रीनगर में ATM से पिछले चार दिन में निकाले गए 243.44 करोड़ रुपये

श्रीनगर में ATM से पिछले चार दिन में निकाले गए 243.44 करोड़ रुपये

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में पिछले चार दिनों में एटीएम मशीनों से 243.44 करोड़ रूपये निकाले गए और साथ ही 1166 मेडिकल स्टोर खुले रहें। जिला मजिस्ट्रेट शाहिद चौधरी ने बुधवार को यह जानकारी दी। एक ट्वीट...

श्रीनगर में ATM से पिछले चार दिन में निकाले गए 243.44 करोड़ रुपये
एजेंसी,श्रीनगरThu, 15 Aug 2019 12:38 AM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में पिछले चार दिनों में एटीएम मशीनों से 243.44 करोड़ रूपये निकाले गए और साथ ही 1166 मेडिकल स्टोर खुले रहें। जिला मजिस्ट्रेट शाहिद चौधरी ने बुधवार को यह जानकारी दी। एक ट्वीट में उन्होंने कहा, '' पिछले चार दिनों में एटीएम मशीनों से 243.44 करोड़ रूपये निकाले गए । मांग के अनुसार सभी प्रकार के सामान की उपलब्धता सुनिश्चित की गयी। इस बात से सहमत हूं कि अभी भी कुछ लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। हम हर समस्या का समाधान निकालने की कोशिश कर रहे हैं ।

चौधरी ने बताया, '' हमारी भूमिका बेहद खास और स्पष्ट रूप से परिभाषित है : हमें असुविधाओं को दूर करने और सुविधाओं को बढ़ाने के लिए हरसंभव प्रयास करना है। अपने सहकर्मियों के साथ हम 24x7 उपलब्ध हैं ।

उन्होंने साथ ही बताया कि मेडिकल कालेज के प्रिंसीपल और अन्य चिकित्सा सुविधाओं के प्रमुखों के टेलीफोन नंबर पिछले दिनों में लगातार काम करते रहे हैं ।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें