ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देश100 करोड़ की संपत्ति छोड़कर जैन भिक्षु बनेंगे 24 साल के CA मोक्षेष

100 करोड़ की संपत्ति छोड़कर जैन भिक्षु बनेंगे 24 साल के CA मोक्षेष

मुंबई के बिजनेस के बेटे और पेशे से चार्ट्ड अकाउंटेंड सीए मोक्षेष ने जैऩ भिक्षु बनने का फैसला लिया है। मोक्षेष करोड़ों की सपंत्ति के मालिक हैं, इसके बावजूद उन्होंने जैन भिक्षु बनने का फैसला लिया।...

100 करोड़ की संपत्ति छोड़कर जैन भिक्षु बनेंगे 24 साल के CA मोक्षेष
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Fri, 20 Apr 2018 01:29 PM
ऐप पर पढ़ें

मुंबई के बिजनेस के बेटे और पेशे से चार्ट्ड अकाउंटेंड सीए मोक्षेष ने जैऩ भिक्षु बनने का फैसला लिया है। मोक्षेष करोड़ों की सपंत्ति के मालिक हैं, इसके बावजूद उन्होंने जैन भिक्षु बनने का फैसला लिया। शुक्रवार को उन्हें तपोवन सर्किल गांधीनगर अहमदाबाद रोड़ पर एक सेरेमनी में जैन भिक्षु बनेंगे।

आपको बता दें कि जे के कॉर्पोरेशन जो हीरा, धातु और शुगर का व्यापार करते हैं के परिवार से ताल्लुक रखते हैं मोक्षेष।  वह करीब 100 करोड़ रुपये का बिजनेस संभाल रहे हैं। मोक्षेष ने बताया कि सीए बनने के बाद उन्होंने दो साल बिजनेस भी किया। उनका परिवार गुजरात के दीसा से ताल्लुक रखता है लेकिन वो पिछले 60 साल से मुंबई में रहते हैं।  

आखिर क्यों 12 साल की उम्र में गुजरात के भव्य शाह बने जैन भिक्षु

उनका परिवार गुजरात के दीसा से ताल्लुक रखता है लेकिन वो पिछले 60 साल से मुंबई में रहते हैं।  उन्होंने बताया कि जब मैं 15 साल का था तो मुझे सबसे पहले जैन भिक्षु बनने का विचार आया। बता दें कि मोक्षेष अपने परिवार के पहले ऐसे शख्स हैं जो जैन भिक्षु बनेंगे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें