ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशवंदे भारत मिशन के चरण -3 के तहत बिकीं एयर इंडिया की 22000 टिकटें

वंदे भारत मिशन के चरण -3 के तहत बिकीं एयर इंडिया की 22000 टिकटें

दुनिया भर में लंबे समय से कोरोना के कहर के कारण लॉकडाउन के चलते सभी यातायात बंद थे। लेकिन वंदे भारत मिशन के तहत लोगों को अन्य देशों से लाया जा रहा है। ऐसे में आज एयर इंडिया ने जानकारी दी है कि वंदे...

वंदे भारत मिशन के चरण -3 के तहत बिकीं एयर इंडिया की 22000 टिकटें
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 06 Jun 2020 11:16 AM
ऐप पर पढ़ें

दुनिया भर में लंबे समय से कोरोना के कहर के कारण लॉकडाउन के चलते सभी यातायात बंद थे। लेकिन वंदे भारत मिशन के तहत लोगों को अन्य देशों से लाया जा रहा है। ऐसे में आज एयर इंडिया ने जानकारी दी है कि वंदे भारत मिशन के चरण -3 के तहत यूएसए, कनाडा, यूनाइटेड किंगडम और यूरोप के चुनिंदा गंतव्यों के लिए कल शाम 5 बजे टिकटों की बिक्री शुरू हो चुकी है। हमारी वेबसाइट ने 6-7 गुना अधिक ट्रैफिक का अनुभव किया और सुबह 8 बजे तक 22,000 से अधिक सीटें बिक गईं।

गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण से सर्वाधिक प्रभावित देशों की सूची में भारत अब इटली को पीछे छोड़ते हुए छठे स्थान पर पहुंच चुका है। यहां कुल मरीजों की संख्या दो लाख तीस हजार से अधिक है।

अमेरिका की जॉन हॉपकिन्स यूनिवर्सिटी के विज्ञान एवं इंजीनियरिंग केन्द्र (सीएसएसई) द्वारा संकलित आंकड़ों के मुताबिक शुक्रवार (5 जून) रात करीब 10 बजकर 03 मिनट (भारतीय समयानुसार) तक भारत में कोरोना के कुल संक्रमितों की तादाद 2,35,540 पहुंच गई है, जबकि इस बीमारी की वजह से देश में अब तक कुल 6637 लोगों ने अपनी जान गंवाई है। वहीं कुल 1,12,757 मरीज इस बीमारी से स्वस्थ होकर अस्पताल से घर लौट चुके हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें