ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशबेंगलुरु में दरिंदगी, बाइक टैक्सी राइडर ने दोस्त के साथ मिलकर युवती का किया गैंगरेप

बेंगलुरु में दरिंदगी, बाइक टैक्सी राइडर ने दोस्त के साथ मिलकर युवती का किया गैंगरेप

बेंगलुरु में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां, रैपिडो के जरिए बाइक टैक्सी बुक कराने वाली 22 साल की एक लड़की के साथ बलात्कर किया गया है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बेंगलुरु में दरिंदगी, बाइक टैक्सी राइडर ने दोस्त के साथ मिलकर युवती का किया गैंगरेप
Ashutosh Rayएजेंसी,बेंगलुरुTue, 29 Nov 2022 10:58 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

देश का आईटी हब कहे वाले कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में 22 साल की युवती के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। बलात्कार की इस घटना को 'बाइक टैक्सी' चालक और उसके दोस्त ने मिलकर अंजाम दिया है। बाइक टैक्सी जो कि एक ऐप आधारित सेवा है जिसके जरिए आप आने-जाने के लिए बाइक की बुकिंग कर सकते हैं। मामला सामने आते ही पुलिस के कान खड़े हो गए हैं। आनन-फानन में पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि यह घटना शुक्रवार और शनिवार के बीच की रात में इलेक्ट्रॉनिक सिटी थानाक्षेत्र में हुई। एक पुलिस सूत्र ने बताया कि पीड़िता केरल की रहने वाली है।  बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त प्रताप रेड्डी ने कहा, 'युवती ने एक मित्र के घर से दूसरे मित्र के पास जाने के लिए 'रेपीडो' से टैक्सी सेवा बुक की थी। रास्ते में चालक मौके का फायदा उठाकर पीड़िता को अपने स्थान पर ले गया, जहां उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर युवती के साथ बलात्कार किया। अपराध के दौरान एक महिला भी मौके पर मौजूद थी।'

बीमार महसूस होने के बाद सामने आया मामला

रेड्डी ने यहां संवाददाताओं से कहा कि 26 नवंबर को जब पीड़िता बीमार महसूस करने पर डॉक्टर के पास गई, तब मामला प्रकाश में आया। उन्होंने कहा कि पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज कर जांच शुरू की और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। अधिकारी ने बताया कि फोरेंसिक दल की मदद से घटनास्थल से साक्ष्य एकत्र किए गए हैं। पुलिस ने बताया कि एक आरोपी का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड है।

मार्च में नर्स से हुआ था गैंगरेप

बेंगलुरु में इस साल मार्च में गैंगरेप की घटना सामने आई थी। दिल्ली के रहने वाले राष्ट्रीय स्तर के 4 तैराकों पर एक प्राइवेट अस्पताल की नर्स से गैंगरेप का आरोप लगा था और उन्हें बेंगलुरु के संजय नगर थानेकी पुलिस ने अरेस्ट किया था। पीड़िता ने तैराकों के खिलाफ शिकायत दर्जकराई थी, जिसके बाद पुलिस नेयह ऐक्शन लिया है। पीड़िता ने आरोल लगाया था कि उसके साथ गैंगरेप की वारदात 24 मार्च को हुई थी। 22 वर्षीय युवती ने कहा था कि आरोपियों में से एक रजत से उसकी एकन डेटिंग ऐप पर दोस्ती हुई थी। इसके बाद दोनों ने मोबाइल नंबर शेयर किए और अकसर बात होती रहती थी। पीड़िता नर्स पश्चिम बंगाल की रहने वाली थी। पीड़िता ने कहा था कि गैंगरेप की वारदात के बाद चारों युवकों नेउसकी पिटाई भी की थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें