DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चुनावी मूड में आईं BSP सुप्रीमो मायावती, जल्द कर सकती हैं ये बड़ा ऐलान

बसपा सुप्रीमो मायावती लखनऊ पहुंच गई हैं। वह पूरी तरह से चुनावी मूड में दिखाईं दे रही हैं। आने के तुरंत बाद भाईचारा कमेटी की बैठक ली।

बसपा सुप्रीमो मायावती (दीपक गुप्ता/एचटी)

बसपा सुप्रीमो मायावती (BSP Chief Mayawati) गुरुवार की शाम लखनऊ पहुंच गई हैं। वह पूरी तरह से चुनावी मूड में दिखाईं दे रही हैं। आने के तुरंत बाद भाईचारा कमेटी की बैठक ली। उन्होंने कहा कि लोकसभा पर चुनाव की तैयारियों में अभी से जुट जाएं। इसके बाद पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से भी मुलाकात की। 

ये भी पढ़ें: राहुल बोले- कई रोमांचक चीजें हैं जो कांग्रेस यूपी में कर सकती है

बताया जा रहा है कि वह सिर्फ चार दिनों तक लखनऊ में रहेंगी और 15 को जन्मदिन मनाने के बाद अपराह्न दिल्ली चली जाएंगी। मायावती सपा-बसपा गठबंधन की घोषणा जन्मदिन वाले दिन कर सकती हैं। चर्चा है कि लखनऊ में मायावती और अखिलेश यादव एक-दो दिन में मुलाकात कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: गरीब सवर्णों को 10 फीसदी आरक्षण पर संविधान संशोधन का समर्थन करेगी बसपा: मायावती

रालोद और लोकसभा उपचुनाव में गोरखपुर सीट जीतने वाले निषाद पार्टी के सांसद भी उनसे मिल सकते हैं। इस मुलाकात में गठबंधन और सीटों पर चर्चाओं की संभावना जताई जा रही है। इन चर्चाओं के बाद ही यह साफ हो पाएगा कि गठबंधन में सहयोगियों को कितने सीटें मिलेंगी। कोई बड़ा व्यवधान अगर नहीं होता है तो मायावती 15 जनवरी को अखिलेश के साथ प्रेस कांफ्रेंस कर लोकसभा चुनाव के लिए गठबंधन की घोषणा कर सकती हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:2019 loksabha elections bsp chief mayawati may declare sp bsp alliance soon