2 civilians killed 9 injured in pakistan shelling along LoC in jammu kashmir s Poonch - PAK ने LoC के पास गोलाबारी की, 2 नागरिकों की मौत, नौ घायल DA Image
11 दिसंबर, 2019|12:01|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PAK ने LoC के पास गोलाबारी की, 2 नागरिकों की मौत, नौ घायल

pak        loc                                                   2

पाकिस्तान की सेना ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास स्थित अग्रिम चौकियों और गांवों पर मंगलवार को गोलाबारी की जिसमें एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई और नौ अन्य घायल हो गये।

अधिकारियों ने बताया कि शाहपुर और किरनी सेक्टरों में सीमा पार से गोलीबारी और गोलाबारी का भारतीय सेना ने करारा जवाब दिया। प्रवक्ता ने बताया, 'दोपहर बाद करीब 2.30 बजे, पाकिस्तान ने दो सेक्टरों में बिना किसी उकसावे के छोटे हथियारों से गोलीबारी करके और मोर्टार से गोले दागकर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। भारतीय सेना इसका कड़ा जवाब दे रही है।'

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शाहपुर सेक्टर में पाकिस्तानी गोलीबारी और गोलाबारी में 35 वर्षीय एक महिला गुलनाज अख्तर और 16 वर्षीय एक किशोर शोएब अहमद की मौत हो गई। गोलाबारी में दो महिलाओं समेत नौ अन्य घायल हो गये।

अधिकारी ने बताया कि क्षेत्र में गोलाबारी जारी है। उन्होंने बताया कि घायलों को अस्पताल ले जाया गया है और इनमें से कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है। उन्होंने बताया कि कई मकान भी क्षतिग्रस्त हो गये लेकिन विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा है।
     
इन मौतों के साथ ही एलओसी और अंतरराष्ट्रीय सीमा (आईबी) के पास पाकिस्तानी गोलाबारी और गोलीबारी में मरने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 32 हो गई है।

ये भी पढ़ें: J&K के राजौरी में एलओसी के निकट घुसपैठिया गिरफ्तार

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:2 civilians killed 9 injured in pakistan shelling along LoC in jammu kashmir s Poonch