ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशBlackbuck poaching case: सलमान खान कोर्ट में नहीं हुए पेश, जानें सुनवाई की अगली तारीख

Blackbuck poaching case: सलमान खान कोर्ट में नहीं हुए पेश, जानें सुनवाई की अगली तारीख

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान आज यानी शुक्रवार को जोधपुर कोर्ट में पेश नही हुए।  जोधपुर जिला एंव सत्र न्यायालय ने इस मामले की अगली तारीख अब 19 दिसंबर तय कर दी है। जोधपुर जिला एवं सत्र कोर्ट ने दो...

Blackbuck poaching case: सलमान खान कोर्ट में नहीं हुए पेश, जानें सुनवाई की अगली तारीख
लाइव हिन्दुस्तान टीम,जयपुरFri, 27 Sep 2019 12:02 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान आज यानी शुक्रवार को जोधपुर कोर्ट में पेश नही हुए।  जोधपुर जिला एंव सत्र न्यायालय ने इस मामले की अगली तारीख अब 19 दिसंबर तय कर दी है। जोधपुर जिला एवं सत्र कोर्ट ने दो दशक पहले राजस्थान के एक गांव में दो काले हिरणों का कथित अवैध शिकार करने के मामले में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को शुक्रवार को पेश होने का निदेर्श दिया था। सलमान को जान से मारने की यह धमकी 16 सितंबर को फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए गैंगस्टर ‘गैरी शूटर’ ने दी, जिसका संबंध लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से है।

सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

अभिनेता के वकील को कथित रूप से शुक्रवार को कोर्ट में उनकी उपस्थिति सुनिश्चित करने के लिए कहा है, या उनकी जमानत रद्द किए जाने की संभावना हो जाएगी। काले हिरण का शिकार मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार को पांच साल की सजा सुनाई गई थी, लेकिन वर्तमान में वे जमानत पर चल रहे हैं।

इसी महीने प्रदेश सरकार ने राजस्थान हाईकोर्ट में इस मामले में बॉलीवुड कलाकार सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम कोठारी को निदोर्ष साबित करने के आदेश को चुनौती दी है। साल 1998 में फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग के दौरान इन कलाकारों पर भी सलमान खान के साथ काले हिरण का शिकार करने का आरोप है।

सलमान खान को जोधपुर की अदालत ने किया बरी, जानें क्या है पूरा मामला

अभिनेता शुक्रवार को कोर्ट में पेश हो सकते हैं तो पुलिस को उनकी सुरक्षा के लिए अतिरिक्त देखभाल करनी होगी क्योंकि इसी सप्ताह फेसबुक पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें