ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशशर्मनाक: नाबालिग को घर से उठा 8 लोगों ने किया गैंगरेप, गुरुग्राम में ऑटो रिक्शा में हैवानियत

शर्मनाक: नाबालिग को घर से उठा 8 लोगों ने किया गैंगरेप, गुरुग्राम में ऑटो रिक्शा में हैवानियत

देश में एक के बाद एक लगातार हो रही रेप की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पिछले दिनों जम्मू के कठुआ में मासूम के साथ हुए गैंगरेप से लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ था तभी हरियाणा से दो गैंगरेप...

शर्मनाक: नाबालिग को घर से उठा 8 लोगों ने किया गैंगरेप, गुरुग्राम में ऑटो रिक्शा में हैवानियत
गुरुग्राम, लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 03 May 2018 11:52 AM
ऐप पर पढ़ें

देश में एक के बाद एक लगातार हो रही रेप की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पिछले दिनों जम्मू के कठुआ में मासूम के साथ हुए गैंगरेप से लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ था तभी हरियाणा से दो गैंगरेप के ऐसे मामले सामने आए जिसे सुनकर आपकी भी रूह कांप उठेगी। पहला मामला हरियाणा के गुरुग्राम के सोहना रो़ड का है। जहां एक 19 साल की लड़की के साथ ऑटो रिक्शा ड्राइवर समेत 4 लोगों ने गैंगरेप किया। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस जांच में जुट गई है।

नूह में गैंगरेप के बाद छात्रा ने किया सुसाइड- 
वहीं दूसरा मामला भी हरियाणा के नूह जिले का है जहां 16 साल की लड़की से 8 लोगों ने रेप किया। गैंगरेप के बाद नाबालिग ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। यह घटना रविवार रात की है जब कुछ लोगों ने नाबालिग को उसके घर से अगवा कर लिया और उसके साथ गैंगरेप किया। जानकारी के मुताबिक छात्रा कक्षा 12 में पढ़ती थी, लेकिन इस घटना के बाद उसने खुद को फांसी लगाकर जान दे दी।

छात्रा सोहना के करीब नूह के खोर बोसाई गांव की रहने वाली है। बता दें कि जिस दिन घटना हुई थी उस दिन लड़की के घर पर कोई नहीं था। उसके माता-पिता रिश्तेदार के घर गए हुए थे और वह घर में अकेली थी। पुलिस ने बताया कि गांव के ही आठ लोग दो बाइक और एक कार में सवार हो कर आए और इन लोगों ने लड़की को जबरदस्ती अगवा कर लिया। जिसके बाद इन लोगों ने लड़की के साथ गैंगरेप किया और सोमवार को सुबह उसके घर के बाहर छोड़ दिया।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान कर ली गई है और उनके खिलाफ रेप और अपहरण का केस भी दर्ज कर लिया गया है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें