ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशशर्मनाक: नरेला में दोस्तों ने किशोरी के साथ किया गैंगरेप

शर्मनाक: नरेला में दोस्तों ने किशोरी के साथ किया गैंगरेप

बाहरी दिल्ली के नरेला इलाके में एक शख्स ने अपने दोस्त के साथ मिलकर किशोरी दोस्त से गैंगरेप किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस संबंध में...

शर्मनाक: नरेला में दोस्तों ने किशोरी के साथ किया गैंगरेप
प्रमुख संवाददाता,नई दिल्लीMon, 20 Jan 2020 05:48 AM
ऐप पर पढ़ें

बाहरी दिल्ली के नरेला इलाके में एक शख्स ने अपने दोस्त के साथ मिलकर किशोरी दोस्त से गैंगरेप किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। पीसीआर को शनिवार (18 जनवरी) रात साढ़े नौ बजे कॉल मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच आरंभ की तो पता चला कि किशोरी को सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बाइक से ले गए : महिला अधिकारी को 16 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि वह परिवार के साथ गांव तिर्की इलाके में रहती है जबकि पकड़े गए दोनों युवक भी उसी इलाके के हैं। बीते शनिवार (18 जनवरी) दोपहर किशोरी ने अपने साथी को फोन कर चाऊमीन खाने के लिए मार्केट में बुलाया था। चाऊमीन खाने के बाद किशोरी के दोस्त ने उसे घर छोड़ने की बात कही और उसे बाइक पर बैठाकर खेतों में ले गया। वहां किशोरी के दोस्त ने साथी के मिलकर गैंगरेप किया। 

जान से मारने की धमकी दी
आरोपियों ने किसी को बताने पर किशोरी को जान से मारने की धमकी दी। धमकी से डरकर वह वापस घर आ गई और उसने किसी को कुछ नहीं बताया। हालांकि कुछ देर बाद जब परिजनों को पता चला कि उसे गांव के दो युवकों के साथ देखा गया था तो परिजनों ने इस बारे में उससे पूछा। इस पर वह रोने लगी। इसके बाद उसे समझा-बुझाकर पूछा गया तो उसने गैंगरेप की बात बताई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें