DA Image
11 सितम्बर, 2020|9:08|IST

अगली स्टोरी

ड्रग्स और बॉलीवुड का है कनेक्शन? रिया के खुलासे के बाद 15 फिल्मी हस्तियां रडार पर

film actress rhea chakraborty arrested by ncb  file pic

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत केस में ड्रग कनेक्शन को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की तरफ से गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती ने करीब 15 ऐसे बी-ग्रेड बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के नाम उजागर किए हैं, जो ड्रग लेने में शामिल रहे हैं। समाचार एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाला से बताया कि इन 15 बॉलीवड हस्तियों में से कुछ ड्रग्स के खरीददार हैं तो कुछ उसका सेवन करते हैं।

न्यूज एजेंसी ने सूत्रों के हवाले से यह भी कहा कि एनसीबी की जांच में यह भी पता चला है कि कुछ ऐसा सर्किल है जो ड्रग्स को खरीदता है और उसके बाद सेलिब्रिटीज को सप्लाई करता हैं।

एनसीबी की पूछताछ में यह पता चला कि रिया का भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत का नौकर दीपेश सावंत लॉकडाउन के दौरान ड्रग्स की डिलीवरी के लिए अप्रैल महीने में कुरियर सर्विस का इस्तेमाल किया था। कुरियर ब्वॉय ने इस बात की पुष्टि की है कि उसने दीपेश से कुरियर लिया था और लॉकडाउन के दौरान शौविक चक्रवर्ती को पहुंचाया था।

ये भी पढ़ें: रिया की जमानत की दलीलों को कोर्ट ने किस आधार पर किया खारिज, जानें

बयान में कुरियर ब्वॉय ने यह बताया कि उसने सुशांत के घर पर दीपेश से कुरियर लिया और रिया के घर पर उसके भाई शौविक को वह कुरियर दिया, जिसके अंदर आधा किलो ड्रग्स रखा हुआ था। न्यूज एजेंसी ने सूत्रों के हवाले से बताया कि कुरियर ब्वॉय के मोबाइल में दीपेश और शौविक का नंबर भी सेव किया हुआ था। कुरियर ब्वॉय, शौविक और दीपेश की कॉल डिटेल्स भी ड्रग्स को ले जाने की बात की पुष्टि करती है। इस बारे में दीपेश, शौविक और कुरियर ब्वॉय से सवाल जवाब भी किया गया।

 

सुशांत सिंह मौत मामले में ड्रग्स केस को लेकर मुंबई के स्पेशल कोर्ट ने शुक्रवार को एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और अन्य की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने भी अब्दुल बासिल, जैद, दीपेश सावंत और सैम्युअल मिरांडा की जमानत याचिका खारिज कर दी। इन सभी को एनसीबी ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें: रिया की जमानत अर्जी खारिज, जानें अब क्या होगा एक्ट्रेस का अगला कदम

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:15 Bollywood celebrities involved in drug use are on NCB radar after Rhea Chakraborty interrogation