ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशपुणे से पीलीभीत तक हाईवे पर स्पीड का कहर, कार एक्सीडेंट में 12 की मौत

पुणे से पीलीभीत तक हाईवे पर स्पीड का कहर, कार एक्सीडेंट में 12 की मौत

महाराष्ट्र के पुणे से उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में हुए सड़क हादसे में 12 लोगों की जान चली गई। मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर हुए इस हादसे में दो महिलाओं, एक बच्चे समेत परिवार के 4 लोगों की मौत हुई। परिवार...

पुणे से पीलीभीत तक हाईवे पर स्पीड का कहर, कार एक्सीडेंट में 12 की मौत
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 29 Nov 2019 11:56 AM
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र के पुणे से उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में हुए सड़क हादसे में 12 लोगों की जान चली गई। मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर हुए इस हादसे में दो महिलाओं, एक बच्चे समेत परिवार के 4 लोगों की मौत हुई। परिवार की गाड़ी शुक्रवार सुबह टैंकर से टकरा गई। परिवार सांगली से एक शादी समारोह से वापस मुंबई लौट रहा था। 

इसके अलावा उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले के हाईवे पर थाना गजरौला क्षेत्र में बिठोरा के पास अनियंत्रित कार पेड़ से टकराकर सड़क किनारे खाई में पलट गई, जिसमें कार सवार पांच लोगों की मौत हो गई जबकि 5 लोग घायल हैं। मृतकों में 3 बच्चे भी शामिल हैं।

वहीं, हाईवे मुजफ्फरनगर-सहारनपुर मार्ग पर शहर कोतवाली क्षेत्र में रोहाना शुगर मिल के समीप टाटा सफारी व ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में सफारी कार सवार एक परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार दुर्घटना में जाहरवीर उकासके पिता काले  व कमलेश पत्नी काले की गंभीर घायल होने से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ममता पत्नी जाहरवीर व उसके दो पुत्र प्रकाश तथा तरुण घायल हैं।

ये भी पढ़ें: यूपी : पीलीभीत में दर्दनाक सड़क हादसा, कार पलटने से 5 की मौत

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें