DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सोशल मीडिया के जरिये स्कूली छात्रा से यौन उत्पीड़न मामले में पिता सहित 12 गिरफ्तार

sexual harassment with schoolgirl

कन्नूर जिले में एक स्कूली छात्रा से सोशल मीडिया के जरिये सम्पर्क करके उसका कई व्यक्तियों द्वारा विभिन्न स्थानों पर कथित यौन उत्पीड़न करने के सिलसिले में एक स्थानीय डीवाईएफआई नेता सहित 12 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्तियों में लड़की का पिता भी शामिल है।

डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन आफ इंडिया (डीवाईएफआई) केरल में सत्ताधारी माकपा की युवा इकाई है। कन्नूर के पुलिस अधीक्षक शिव विक्रम ने पीटीआई को बताया, ''पांच अलग अलग पुलिस थानों में 16 प्राथमिकी दर्ज की गई हैं...हमारा मानना है कि 20 से अधिक आरोपी हैं। हम और लोगों से पूछताछ कर रहे हैं।

घटना दिसम्बर के पहले सप्ताह में उस समय प्रकाश में आयी जब एक आरोपी ने पीड़िता के भाई को कॉल की और यह धमकी देते हुए 50 हजार रूपये की मांग की कि उसके पास लड़की की कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें हैं जिन्हें वह सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देगा। पुलिस के अनुसार भाई को आरोपी ने पलक्कड में कथित तौर पर पीटा।

हैवानियत: 15 साल की लड़की का 1 साल तक रेप करते रहे 18 दरिंदे 

पुलिस ने बताया कि आरोपी कक्षा 10वीं की छात्रा से सोशल मीडिया पर एक महिला की फर्जी प्रोफाइल बनाकर सम्पर्क में आये। 19 नवम्बर को उसे जिले के पारसिनीकाडावू स्थित एक लॉज में ले गए और वहां चार व्यक्तियों ने उसका यौन शोषण किया। पुलिस ने बताया कि लॉज के प्रबंधक को अपराध के बारे में पुलिस को सूचना नहीं देने के लिए गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि लड़की के बयान के आधार पर मामले में पहली प्राथमिकी पोक्सो कानून के तहत दर्ज की गई। इसी तरह की एक अन्य घटना में एक नाबालिग लड़की, जो परोक्ष रूप से पीड़िता की दोस्त थी उसका कुछ लोगों द्वारा यौन उत्पीड़न किया गया। इस संबंध में दो प्राथमिकी दर्ज की गई है।

शेल्टर होम की लड़कियों से यौन शोषण में NGO का डायरेक्टर गिरफ्तार

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:12 arrested including political leader in sexual harassment case from schoolgirl in kerala