अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिना इजाजत अनूपगढ़ आए 11 पाकिस्तानियों को पुलिस ने पकड़ा

DEMO PIC

श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ थाना क्षेत्र में पुलिस ने बिना इजाजत अनूपगढ़ आए 11 पाकिस्तानी नागरिकों को पूछताछ के लिए पकड़ा है। पुलिस जांच अधिकारी पूरण सिंह ने बताया कि भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा से सटे अनूपगढ़ कस्बे के रेलवे स्टेशन से शनिवार रात पांच पाकिस्तानी नागरिकों को बिना इजाजत अनूपगढ़ में अपने रिश्तेदार से मिलने आने पर पकड़ा गया है।

अधिकारी ने बताया कि पकड़े गए पांचों पाकिस्तानी नागरिकों सुखीमाई, त्रिलोकाराम, सुनारी माई, फेफली, थारूराम के पास मिले पासपोर्ट, वीजा हरिद्वार तक के लिए बने हुए थे, लेकिन ये लोग बिना स्वीकृति के अनूपगढ़ अपने रिश्तेदारों से मिलने आ गए। उन्होंने बताया कि पकड़े गए पांचों नागरिकों से पूछताछ के बाद पुलिस ने छह और पाकिस्तानी नागरिकों मुकनाराम, मूमल, पूजा, फुरताराम, सुल्तानाराम, भ्रंवरियाराम को रविवार को अलग-अलग स्थानों से पकड़ा है। इन सभी नागरिकों से पुलिस और बीएसएफ के अधिकारी संयुक्त रुप से पूछताछ कर रहे हैं।
GST पर बोले पीयूष गोयल:जो अमेरिका-चीन नहीं कर पाए,वो हमने कर दिखाया

उन्होंने बताया कि शनिवार रात पकड़े गए पांचों पाकिस्तानी नागरिक सीमावर्ती गांव 5 एमएलडी में अपने रिश्तेदार से मिलने आए थे। पांचों नागरिक उनके पास ही ठहरे थे। ये सभी लोग शनिवार की रात टेंपो से अनूपगढ़ तहसील मुख्यालय पहुंचे थे। स्टेशन के बाहर ये सभी दुकान पर चाय पी रहे थे, तभी बीएसएफ की गाड़ी पहुंची और सभी को पूछताछ के लिए पकड़ लिया गया। अनूपगढ़ के डीएसपी सोहनराम विश्नोई ने बताया कि इन पांचों नागरिकों से प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि ये सभी लोग हरिद्वार घूमने आए थे। हालांकि हरिद्वार से पांचों नागरिक बिना स्वीकृति के अनूपगढ़ कैसे पहुंचे, इसकी जांच की जा रही है। 

मुजफ्फरपुर केस: ब्रजेश से मिले नंबरों की जांच करेगी CBI, होंगे खुलासे

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:11 Pakistan Enter without permission Police Interrogate