ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देशटोल नाके पर कार की तलाशी, मिली 1 क्विंटल चांदी की ईंटें; 12 लाख कैश

टोल नाके पर कार की तलाशी, मिली 1 क्विंटल चांदी की ईंटें; 12 लाख कैश

ओडिशा के कटक में एक टोल नाके पर जब कार को रोका गया और तलाशी ली गई तो अधिकारी भी हैरान रह गए। कार के सीक्रेट चैंबर में एक क्विंटल चांदी की ईंटें लदी थीं। कार से 12 लाख रुपये कैश भी मिले।

टोल नाके पर कार की तलाशी, मिली 1 क्विंटल चांदी की ईंटें; 12 लाख कैश
Ankit Ojhaहिंदुस्तान टाइम्स,भुवनेश्वरThu, 22 Sep 2022 09:02 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ओडिशा के कटक में एक चांदी और कैश से लदी कार पकड़ी गई है। एक्साइज डिपार्टमेंट के अधिकारों ने एनएच-16  पर एक टोल नाके पर यह कार  पकड़ी है। कार के सिक्रेट चैंबर में 100 किलो चांदी की ईंटे और गहने भरे थे। ड्रग्स की तस्करी के शक में कार को रुकवाया गया था लेकिन जब इसकी जांच की गई तो अधिकारियों की भी आंखें खुली की खुली रह गईं। 

अधिकारियों का कहना है कि दिलीप मंडल और अतुल्य पाल जो कि कोलकाता के रहने वाले हैं, गंजम से पश्चिम बंगला के खड़गपुर जा रहे थे। कटक जिले के टांगी में उनकी एसयूवी रुकवाई गई। तलाशी के बाद एक्साइज अधिकारियों को 1 क्विंटल से ज्यादा चांदी मिली है। इसके अलावा 12 लाख रुपये कैश भी बरामद हुए हैं। 

एक्साइड  डिपार्टमेंट के डिप्टी कमिश्नर रजत प्रहराज ने कहा, रात से ही हमारे गार्ड टोल नाके पर लगे हुए थे। सूचना यह थी कि इसी रास्ते से बड़ी मात्रा में ड्रग्स ले जाया जाना है। हमारे कर्मचारियों ने देखा कि एक कार तेज रफ्तार से टोल नाके की तरफ आ रही थी। इसके बाद कार को रोका गया और तलाशी ली गई। तलाशी में चांदी की ईंटें और कैश मिला जो कि कार में एक गुप्त हिस्से में छिपाकर रखा गया था। 

उन्होंने कहा कि जीएसटी अधिकारियों को इसकी जानकारी दे दी गई है और वे दोनों लोगों से पूछताछ करेंगे। पकड़े गए दो लोगों में से एक ने बताया कि उसे 3 हजार रुपये देकर सामान पहुंचाने के लिए कहा गया था। 

epaper