फोटो गैलरी

Hindi News नंदनभालू ने की मोटरसाइकिल की सवारी, दिखाईं कलाबाजियां, देखें VIDEO

भालू ने की मोटरसाइकिल की सवारी, दिखाईं कलाबाजियां, देखें VIDEO

बाइक पर सवार लोगों को स्टंट करते हुए आपने देखा होगा, पर अगर भालू बाइक पर सवार हो कर स्टंट करे तो... आपको हैरानी जरूर होगी।  सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भालू...

भालू ने की मोटरसाइकिल की सवारी, दिखाईं कलाबाजियां, देखें VIDEO
करुणा कृति,नई दिल्ली Thu, 23 Nov 2017 11:29 AM
ऐप पर पढ़ें

बाइक पर सवार लोगों को स्टंट करते हुए आपने देखा होगा, पर अगर भालू बाइक पर सवार हो कर स्टंट करे तो... आपको हैरानी जरूर होगी। 
सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भालू को बाइक की सवारी करते दिखाया गया है। वह आराम से बाइक पर बैठा है और सफर का मजा ले रहा है। आप वीडियो में देखेंगे कि हाथ में म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट लेकर वह कोई धुन भी बजा रहा है। यही नहीं, वह ट्रैफिक लाइट के रेड सिग्नल देने पर कलाबाजियां भी दिखाने लगता है। आसपास के लोग भालू के कारनामे देख कर चकित हो रहे हैं, वहीं कुछ लोग तो उसका वीडियो भी बना रहे हैं। 
वैसे बताया जा रहा है कि यह वीडियो रूस के वोल्गा शहर की सड़कों का है और अक्सर इस भालू को सड़कों पर ऐसे ही मस्ती करते हुए देखा जाता है। इस भालू के ये दोस्ताना कारनामे इसलिए भी ज्यादा चर्चा में हैं क्योंकि यह बेहद खतरनाक प्रजाति का भालू है, लेकिन ट्रेंड होने के बाद यह बेहद क्यूट लग रहा है।

ये रहा वीडियो :

video courtesy : ViralHog

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें