DA Image
29 अक्तूबर, 2020|2:32|IST

अगली स्टोरी

'गो कोरोना गो' जपने वाले केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले भी हुए संक्रमित, बॉम्बे अस्पताल में कराया गया भर्ती

union minister ramdas athawale meets kangara ranaut  ani twitter pic

केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष रादास अठावले कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्हें इलाज के लिए बॉम्बे हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया है। न्यूज एजेंसी को उनके दफ्तर ने यह जानकारी दी है। आठवले ने 'गो कोरोना गो' का नारा दिया था, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था और कोरोना को भगाने के इस तरीके को लेकर विरोधियों ने मोदी सरकार के मंत्री पर निशाना साधा था।

अठावले के संक्रमित पाए जाने के बाद एक्ट्रेस पायल घोष सहित कई लोगों को कोविड-19 जांच करानी होगी। सोमवार को ही रामदास आठवले ने पायल को पार्टी की सदस्यता दिलाई है। इस मौके पर कई लोग समारोह में मौजूद थे। 

 

आपको बता दें कि हाल ही में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बिहार बीजेपी विधानसभा चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस पर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इससे पहले फडणवीस ने ट्वीट करते हुए कहा, लॉकडाउन के दौरान में मैंने हर दिन काम किया। लेकिन, अब भगवान चाहते हैं कि कुछ दिनों का ब्रेक लूं। मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया हूं और आइसोलेशन में हूं। डॉक्टरों के निर्देश पर मैं सभी दवाएं और इलाज ले रहा हूं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Union Minister Ramdas Athawale tests positive for COVID19 admitted to Bombay Hospital as a precautionary measure