फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ महाराष्ट्रउद्धव ठाकरे ने हाल ही में अर्जुन खोतकर को बनाया था शिवसेना का उपनेता, अब एकनाथ शिंदे कैंप में होंगे शामिल

उद्धव ठाकरे ने हाल ही में अर्जुन खोतकर को बनाया था शिवसेना का उपनेता, अब एकनाथ शिंदे कैंप में होंगे शामिल

शिवसेना के एक बागी विधायक ने शुक्रवार को दावा किया कि महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और शिवसेना के उपनेता अर्जुन खोतकर 31 जुलाई को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले धड़े में शामिल होंगे।

उद्धव ठाकरे ने हाल ही में अर्जुन खोतकर को बनाया था शिवसेना का उपनेता, अब एकनाथ शिंदे कैंप में होंगे शामिल
Himanshu Jhaलाइव हिन्दुस्तान,मुंबई।Sat, 30 Jul 2022 06:22 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

शिवसेना के एक बागी विधायक ने शुक्रवार को दावा किया कि महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और शिवसेना के उपनेता अर्जुन खोतकर 31 जुलाई को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले धड़े में शामिल होंगे। पूर्व मंत्री और औरंगाबाद जिले के सिल्लोड निर्वाचन क्षेत्र के विधायक अब्दुल सत्तार ने पीटीआई से बात करते हुए यह दावा किया है।

खोतकर जो जालना जिले से आते हैं। 2014 से 2019 तक देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व वाली सरकार में वे मंत्री भी थे। उन्हें हाल ही में पार्टी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे द्वारा शिवसेना के उप नेता के पद पर पदोन्नत किया गया था।

सत्तार ने कहा, ''विद्रोही खेमे में शामिल होने को लेकर खोतकर पहले असमंजस में थे, लेकिन मैंने उनका भ्रम दूर किया। अब वह 31 जुलाई को सिल्लोड में एकनाथ शिंदे के कैंप में शामिल होंगे। उनके साथ स्थानीय बाजार समिति के सदस्य, पूर्व पार्षद भी शामिल होंगे।"

लोकसभा चुनाव में केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे के खिलाफ खोतकर को मैदान में उतारने के उनके पिछले बयान के बारे में पूछे जाने पर सत्तार ने कहा, 

लोकसभा चुनाव में केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे के खिलाफ खोतकर को मैदान में उतारने के उनके पिछले बयान के बारे में पूछे जाने पर सत्तार ने कहा, "जालना लोकसभा क्षेत्र पर हमारा दावा अभी भी बना हुआ है। लेकिन दानवे और उनकी पार्टी के अन्य सदस्यों को इसे छोड़ देना चाहिए। राज्य में राजनीतिक स्थिति अब बदल गई है।"

epaper