फोटो गैलरी

Hindi News महाराष्ट्रमहाराष्ट्र: उद्धव के बयान पर बीजेपी का पलटवार, कहा- ठाकरे के पास सरकार के प्रदर्शन के बारे में बोलने के लिए कुछ नहीं था

महाराष्ट्र: उद्धव के बयान पर बीजेपी का पलटवार, कहा- ठाकरे के पास सरकार के प्रदर्शन के बारे में बोलने के लिए कुछ नहीं था

शिवसेना की वार्षिक दशहरा रैली में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बयान पर महाराष्ट्र बीजेपी ने पलटवार किया है। महाराष्ट्र भाजपा ने रविवार को कहा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के पास अपनी 11 महीने पुरानी...

महाराष्ट्र: उद्धव के बयान पर बीजेपी का पलटवार, कहा- ठाकरे के पास सरकार के प्रदर्शन के बारे में बोलने के लिए कुछ नहीं था
एजेंसी,मुंबईSun, 25 Oct 2020 11:56 PM
ऐप पर पढ़ें

शिवसेना की वार्षिक दशहरा रैली में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बयान पर महाराष्ट्र बीजेपी ने पलटवार किया है। महाराष्ट्र भाजपा ने रविवार को कहा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के पास अपनी 11 महीने पुरानी सरकार के प्रदर्शन के बारे में कहने के लिए कुछ नहीं था और शिवसेना की वार्षिक दशहरा रैली में उन्होंने केवल भाजपा और केंद्र सरकार पर निशाना साधा।

राज्य भाजपा के प्रवक्ता केशव उपाध्ये ने आरोप लगाया कि ठाकरे के पास शिवसैनिकों को अपनी सरकार के काम के बारे में बताने के लिए कुछ भी नहीं था। उन्होंने कहा, सत्ता के लिए शिवसेना ने हिंदुत्व से समझौता किया। उद्धव ठाकरे ने कांग्रेस द्वारा सावरकर की आलोचना पर एक भी शब्द नहीं बोला और उन्हें सावरकर स्टेडियम से दशहरा रैली को संबोधित करना पड़ा। यह आदर्श न्याय है।

उपाध्ये ने कहा कि राज्य सरकार ने दस हजार करोड़ रुपये के पैकेज की घोषणा कर किसानों के साथ मजाक किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य सरकार ने केंद्र के जीएसटी प्रस्ताव का जवाब नहीं दिया। उपाध्ये ने कहा कि देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या सबसे ज्यादा इसी राज्य में है। ठाकरे ने रविवार की शाम को हुई रैली में भाजपा पर यह कहते हुए प्रहार किया कि अगर केंद्र सरकार देश की अर्थव्यवस्था सुधारने के बजाए केवल सरकारों को गिराने में रूचि रखती है तो देश में अराजकता फैल जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें