DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   महाराष्ट्र  ›  ट्रक पलटते ही उमड़ा लोगों का हुजूम, 70 लाख रुपए की कीमत के मोबाइल-TV लूट ले गए
महाराष्ट्र

ट्रक पलटते ही उमड़ा लोगों का हुजूम, 70 लाख रुपए की कीमत के मोबाइल-TV लूट ले गए

पीटीआई,मुंबईPublished By: Shankar Pandit
Wed, 16 Jun 2021 01:27 PM
ट्रक पलटते ही उमड़ा लोगों का हुजूम, 70 लाख रुपए की कीमत के मोबाइल-TV लूट ले गए

महाराष्ट्र के उस्मानाबाद में एक ट्रक के पलटने ही लोगों का ऐसा हुजूम दौड़ा कि देखते ही देखते 70 लाख रुपए से अधिक मूल्य के टीवी- मोबाइल फोन लूट लिए। महाराष्ट्र के उस्मानाबाद में एक ट्रक के पलटने के बाद कथित तौर पर राहगीरों और ग्रामीणों ने उसमें लदा करीब 70 लाख रुपये मूल्य का सामान लूट लिया। एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि लोगों से लूटा हुआ माल वापस लाने के लिए पुलिस को दल बनाकर आसपास के क्षेत्रों में अभियान चलाना पड़ा। 

अधिकारी ने बताया कि घटना वाशी तहसील में तेरखेड़ा के लक्ष्मी पारधी पेड़ी के पास तड़के तीन बजे सोलापुर-औरंगाबाद राजमार्ग पर हुई। उन्होंने कहा, 'ट्रक में मोबाइल फोन, कंप्यूटर, एलईडी, खिलौने और अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामान था। सामान सड़क पर गिरने के बाद राहगीर और ग्रामीण उसे लेकर जाने लगे और कुछ लोगों ने कंटेनर का दरवाजा काट दिया। स्थानीय पुलिस और दंगा नियंत्रण बल को बुलाना पड़ा।'

अधिकारी ने कहा कि कुछ गांव वालों ने पुलिस की अपील पर सामान लौटा दिया लेकिन बहुत से लोगों ने नहीं लौटाया जिसके बाद आसपास के क्षेत्रों में घेराबंदी कर लोगों से ट्रक का सामान वापस करने को कहा गया। पुलिस उपाधीक्षक मोतीचंद राठौड़ ने कहा, '70 लाख रुपये मूल्य का सामान की लूट हो सकती है और हमने अभी तक 40 प्रतिशत वापस कर लिया है। और अधिक लोगों से सामान लौटाने को कहा जा रहा है।

संबंधित खबरें