DA Image
30 जून, 2020|2:10|IST

अगली स्टोरी

मुंबई के ताज होटल को पाकिस्तान से मिली बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

taj hotels in mumbai get threat calls from let operative in pakistan police set up vigil

देश की आर्थिक राजधानी स्थित मुंबई स्थित ताज महल पैलेस और टॉवर होटल में पाकिस्तान से धमकी भरे फोन कॉल आए। इसके बाद से पुलिस ने दोनों होटल की सुरक्षा बढ़ा दी है। कॉल करने वालों ने खुद को आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का सदस्य बताया। आपको बता दें कि कल ही कराची में पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज पर आतंकवादियों ने हमला किया था।

मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने नाम न छापने का अनुरोध करते हुए कहा कि होटल के अधिकारियों को धमकी भरे कॉल मिले हैं। इसके बाद सुरक्षा बढ़ा दी गई है। 26/11 मुंबई आतंकवादी हमले के दौरान पाकिस्तानी आतंकवादियों के निशाने पर शामिल स्थलों में कोलाबा इलाके में स्थित ऐतिहासिक ताज होटल भी था।

अधिकारी ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया कि सोमवार को कराची एक्सचेंज पर हुए हमले के बाद मुंबई पुलिस हाई अलर्ट पर है और आतंकवाद-रोधी उपायों को पुख्ता करते हुए होटल तथा अन्य संवेदनशील प्रतिष्ठानों के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

हालांकि अभी तक पुलिस ने इन खबरों की पुष्टि नहीं की है कि पाकिस्तान से एक व्यक्ति ने फोन कर इस आलीशान होटल को बम से उड़ाने की धमकी दी है। अधिकारी ने कहा कि पुलिस अलर्ट पर है और (ताज होटल) इलाके में पर्याप्त संख्या में पुलिसकर्मी तैनात किये गए हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Taj hotels in Mumbai get threat calls from LeT operative in Pakistan Police set up vigil