DA Image
7 मई, 2021|1:36|IST

अगली स्टोरी

मुकेश अंबानी के घर के बाहर किसने खड़ी की संदिग्ध कार, पुलिस ने किया खुलासा

mukesh ambani house antilia suspicious car

देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी के घर के बाहर खड़ी मिली संदिग्ध स्कॉर्पियो कार को लेकर मुंबई पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। इस स्कॉर्पियो को खड़ी करने वाले ड्राइवर को एक सीसीटीवी फुटेज में देखा गया है। 'आज तक' की रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम के हाथ मुलुंड टोल प्लाजा की एक सीसीटीवी फुटेज हाथ लगी है, जिसमें रात 3 बजकर 5 मिनट पर सफेद इनोवा कार में स्कॉर्पियो का ड्राइवर बैठा दिख रहा है। पुलिस का कहना है कि स्कॉर्पियो का ड्राइवर सीसीटीवी फुटेज में कार की पिछली सीट पर बैठा दिख रहा है। अब एजेंसियां कुछ और टोल प्लाजा की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही हैं। पुलिस का कहना है कि कुछ और फुटेज खंगालने से अहम खुलासे हो सकते हैं। 

हालांकि पुलिस का कहना है कि टोल प्लाजा पर दिखी इनोवा कार की नंबर प्लेट भी फर्जी हो सकती है। फिलहाल यह मामला सुलझने की बजाय और भी उलझता दिख रहा है। ड्राइवर के पकड़ में आने पर ही कोई बड़ा खुलासा इस केस में हो सकता है। बता दें कि 25 फरवरी की शाम को मुकेश अंबानी के घर के बाहर संदिग्ध कार मिलने का मामला नजर आया था। इस कार में जिलेटिन की 20 छड़ें भी मिली थीं, जिससे सनसनी फैल गई थी। यही नहीं शुक्रवार को इस गाड़ी से एक धमकी भरा खत मिलने की बात भी सामने आई थी, जिसमें मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी को संबोधित करते हुए धमकी दी गई थी। लेटर में लिखा गया था, 'मुकेश भैया और नीता भाभी... यह तो सिर्फ ट्रेलर है। पूरा इंतजाम कर लिया गया है।'

स्कॉर्पियो कार के घर के बाहर दिखने के बाद अंबानी फैमिली के घर की सुरक्षा में लगे कर्मियों ने पुलिस को जानकारी दी थी। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो कार से जिलेटिन की 20 छड़ें बरामद हुई थीं। हालांकि पुलिस ने बताया था कि ये निर्माण कार्य में विस्फोट के लिए इस्तेमाल में लाई जाने वाली छड़ें थीं। इस मामले की जांच मुंबई पुलिस और एटीएस को सौंपी गई है। फिलहाल पुलिस आंतकी ऐंगल से भी इस मामले की जांच कर रही है। ड्राइवर की तस्वीर सामने आने के बाद यह उम्मीद की जा रही है कि जल्दी ही कोई बड़ा खुलासा हो सकता है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:suspicious car in front of mukesh ambani house police gets cctv footage of driver