फोटो गैलरी

Hindi News महाराष्ट्रटेस्टी खाना नहीं देने पर बेटा बना हैवान, दरांती से मां की गर्दन काटी; आत्महत्या का भी प्रयास

टेस्टी खाना नहीं देने पर बेटा बना हैवान, दरांती से मां की गर्दन काटी; आत्महत्या का भी प्रयास

महाराष्ट्र के ठाणे में टेस्टी खाना नहीं मिलने पर कलयुगी बेटे के सिर पर इस कदर हैवान जागा कि उसने धारदार दरांती से अपनी मां की गर्दन काट दी। फिर गिरफ्तारी के डर के से नींद की ओवरडोज ले ली।

टेस्टी खाना नहीं देने पर बेटा बना हैवान, दरांती से मां की गर्दन काटी; आत्महत्या का भी प्रयास
Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,ठाणेTue, 28 Nov 2023 10:27 AM
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र के ठाणे में टेस्टी खाना नहीं मिलने पर कलयुगी बेटे पर इस कदर हैवान सवार हुआ कि उसने दरांती से अपनी मां की गर्दन काट दी। पुलिस का कहना है कि पहले आरोपी और महिला के बीच झगड़ा भी हुआ था। उसकी शिकायत थी कि मां उसे कभी भी टेस्टी खाना नहीं खिलाती थी। गुस्से में आकर उसने अपनी मां की गर्दन पर दरांती से वार कर दिया। इसके बाद गिरफ्तारी के डर से आरोपी ने नींद की गोलियों की ओवरडोज ले ली। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करना पड़ा।

जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक व्यक्ति का स्वादिष्ट खाना नहीं परोसने पर अपनी 55 वर्षीय मां से झगड़ा हुआ था। झगड़े के बाद कथित तौर पर आरोपी ने महिला की हत्या कर दी। ठाणे के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना रविवार शाम को मुरबाड तालुका के वेलु गांव में हुई थी।

पुलिस का कहना है कि महिला और उसके बेटे के बीच घरेलू मुद्दों को लेकर अक्सर झगड़ा होता रहता था। पुलिस ने एफआईआर के हवाले से बताया कि रविवार को उस व्यक्ति का अपनी मां से फिर झगड़ा हुआ। इस बार मुद्दा था- टेस्टी खाना। आरोपी ने शिकायत की कि मां उसके लिए स्वादिष्ट खाना नहीं बनाती है। दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि गुस्से में आकर उसने कथित तौर पर अपनी मां की गर्दन पर दरांती से हमला कर दिया। हमले के बाद महिला जमीन पर गिर गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

गिरफ्तारी के डर से ली नींद की ओवरडोज
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पड़ोस के कुछ लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा। घटना के बाद आरोपी ने कथित तौर पर नींद की गोलियों का ओवरडोज खा लिया। अधिकारी ने कहा, रिश्तेदारों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया और अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया जा चुका है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें