फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ महाराष्ट्रशिंदे-फडणवीस की सरकार में बेटे को बनाएंगे मंत्री? MNS चीफ राज ठाकरे ने दिया यह जवाब

शिंदे-फडणवीस की सरकार में बेटे को बनाएंगे मंत्री? MNS चीफ राज ठाकरे ने दिया यह जवाब

मनसे को राज्य मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने की चर्चा शुरू हो गई थी। कहा गया था कि मनसे को 2 मंत्री पद दिए जाएंगे। लेकिन मनसे ने इस पर कोई टिप्पणी नहीं की। अब अमित ठाकरे का नाम पर इसका खुलासा हुआ है।

शिंदे-फडणवीस की सरकार में बेटे को बनाएंगे मंत्री? MNS चीफ राज ठाकरे ने दिया यह जवाब
Himanshu Jhaलाइव हिन्दुस्तान,मुंबई।Thu, 14 Jul 2022 11:37 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

एकनाथ शिंदे ने महाराष्ट्र की राजनीति में शिवसेना को तबाह कर उद्धव ठाकरे के खिलाफ सीधा स्टैंड लिया। उद्धव ठाकरे को सत्ता से हटना पड़ा, क्योंकि शिंदे और उनके साथ 40 विधायकों ने महाविकास अघाड़ी की सरकार के खिलाफ बागी तवर अपना लिए। उन्होंने कहा कि कहा हम बालासाहेब ठाकरे के हिंदुत्व को आगे बढ़ाएंगे। इसके बाद राज्य में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की सरकार बनी। लोगों को कैबिनेट विस्तार का इंतजार है। इससे पहले कयासों का दौर शुरू हो चुका है। 

गुरुवार यानी आज सुबह खबर आई कि बीजेपी ने अमित ठाकरे को कैबिनेट में शामिल करने की पेशकश की है। इस खबर के बाद राजनीतिक गलियारों में बहस शुरू हो गई। अब मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने खुद इस बात का खुलासा किया है। राज ठाकरे ने कहा कि यह खबर झूठी और शरारती है। उन्होंने खबर का खंडन करते हुए कहा कि कोई जानबूझकर इस खबर को फैला रहा है और माहौल बना रहा है। 

आपको बता दें कि एक अकेले मनसे विधायक ने राज्य में सत्ता परिवर्तन के दौरान राज्य विधानसभा में शिंदे-फडणवीस सरकार के पक्ष में मतदान किया था। इसके बाद से ही मनसे को राज्य मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने की चर्चा शुरू हो गई थी। कहा गया था कि मनसे को 2 मंत्री पद दिए जाएंगे। लेकिन मनसे ने इस पर कोई टिप्पणी नहीं की। अब अमित ठाकरे का नाम सामने आने के बाद इस बात का खुलासा हुआ है।

epaper