DA Image
18 जनवरी, 2021|7:42|IST

अगली स्टोरी

ड्रग्स मामले में डिजाइनर सिमोन खंबाटा NCB के सामने हुईं पेश, एजेंसी ने पूछे कई सवाल

                                                                 ncb

फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा की जा रही बॉलीवुड-ड्रग्स के कथित गठजोड़ की जांच में शामिल होने के लिए गुरुवार सुबह एनसीबी के गेस्ट हाउस पहुंचीं। इसके बाद, उनसे कई सवाल जवाब किए गए। मामले की जांच में एनसीबी द्वारा कुछ लोगों से पूछताछ के दौरान खंबाटा का नाम सामने आया था।

अधिकारी ने बताया कि वह सुबह करीब साढ़े नौ बजे दक्षिण मुंबई के कोलाबा स्थित एनसीबी के गेस्ट हाउस पहुंचीं। उन्होंने बताया कि खंबाटा के अलावा एनसीबी ने अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह, टैलेंट मैनेजर श्रुति मोदी को भी बृहस्पतिवार को जांच टीम के समक्ष पेशी के लिए समन भेजा है।

रकुल प्रीत सिंह ने अपने आधिकारिक बयान में कहा था कि उन्हें 'मुंबई या हैदराबाद में अभी तक कथित समन नहीं मिला है। एनसीबी अधिकारियों ने हालांकि कहा कि अभिनेत्री को समन जारी किया गया है। अधिकारी ने कहा कि उनसे विभिन्न मंचों के जरिए सम्पर्क करने की कोशिश की गई लेकिन अभी तक उनसे कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है।

उन्होंने बताया कि एनसीबी द्वारा पहले जिन लोगों से पूछताछ की गई, उनकी वॉट्सऐप चैट में ड्रग्स को लेकर हुई बातचीत के संकेत मिले हैं। एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद एनसीबी ने जांच शुरू की थी और फिर जांच का दायरा विस्तृत करते हुए मुंबई फिल्म जगत की 'ए श्रेणी' की हस्तियों को जांच में शामिल होने को कहा गया है। राजपूत (24) बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में 14 जून को मृत मिले थे।

एनसीबी कथित तौर पर ड्रग्स खरीदने और उनका इस्तेमाल करने के लिए अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। एनसीबी सूत्रों ने बताया कि रिया ने अपने बयान में अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान का जिक्र किया था। एनसीबी ने बुधवार को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह और अन्य कुछ लोगों को पूछताछ के लिए समन जारी किया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Simone Khambata appeared before NCB in drugs case agency asked many questions