DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   महाराष्ट्र  ›  बेपटरी होगी महाविकास अघाड़ी की गाड़ी? कांग्रेस के अकेले चुनाव लड़ने पर बोली शिवसेना- हम भी सोचेंगे कि...
महाराष्ट्र

बेपटरी होगी महाविकास अघाड़ी की गाड़ी? कांग्रेस के अकेले चुनाव लड़ने पर बोली शिवसेना- हम भी सोचेंगे कि...

एएनआई,मुंबईPublished By: Shankar Pandit
Thu, 17 Jun 2021 11:06 AM
बेपटरी होगी महाविकास अघाड़ी की गाड़ी? कांग्रेस के अकेले चुनाव लड़ने पर बोली शिवसेना- हम भी सोचेंगे कि...

महाराष्ट्र में अकेले विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर प्रदेश कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले ने सूबे के सियासी पारे को बढ़ा दिया है। महाराष्ट्र कांग्रेस चीफ नाना पटोले के बयान पर शिवसेना की प्रतिक्रिया आई है और उसने कहा है कि हम भी सोचेंगे कि भविष्य में हम क्या कर सकते हैं। दरअसल, बीते दिनों नाना पटोले ने कहा था कि राज्य में कांग्रेस पार्टी अब अकेले चुनाव लड़ेगी, साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री बनने की इच्छा भी जाहिर की थी, इसके बाद से सियासी सरगर्मी तेज हो गई। 

शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा कि महा विकास अघाड़ी में एक दोस्त, राज्य कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले ने कहा कि वे अकेले चुनाव लड़ेंगे। वे सरकार का हिस्सा होंगे मगर अकेले चुनाव लड़ेंगे। आप चुनाव लड़ सकते हैं। फिर बची हुई दो पार्टियां सोचेंगी कि भविष्य में वे साथ में क्या करेंगे। 

नाना पटोले ने पूरा क्या कहा था
नाना पटोले ने कहा, 'कांग्रेस महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव अकले लड़ेगी। अगर आलाकमान फैसला लेता है तो मैं मुख्यमंत्री का चेहरा बनने को तैयार हूं।' पटोले के इस बयान से एक बार फिर यह संकेत मिले हैं कि राज्य की महा विकास अघाड़ी सरकार में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। 

हालांकि, राज्य की गठबंधन सरकार में सबसे अहम भूमिका निभा रही एनसीपी ने कहा था कि महा विकास अघाडी (एमवीए) के तीनों घटक महाराष्ट्र सरकार चलाने के मुद्दे पर एकजुट हैं लेकिन वर्ष 2024 में होने वाले राज्य विधानसभा और लोकसभा के चुनाव साथ लड़ने पर अबतक फैसला नहीं हुआ है।

संबंधित खबरें