DA Image
29 अक्तूबर, 2020|12:34|IST

अगली स्टोरी

शिवसेना और MNS ने की कुमार सानू के बेटे से माफी की मांग, बिग बॉस में मराठी भाषा के खिलाफ बयान देने का आरोप

shiv sena and mns demand apology on anti-marathi utterance by singer kumar sanu son threaten to stop

जान कुमार सानू ने बिग बॉस में कंटेस्टेंट से मराठी में बात नहीं करने के लिए कहा था, उसको लेकर शिवसेना और एमएनएस ने शो की शूटिंग रोकने की धमकी दी है। दोनों ही दलों ने रियलिटी शो की शूटिंग रोकने की धमकी दी है। राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी शिवसेना ने भी मांग की है कि शूटिंग की अनुमति रद्द की जानी चाहिए।

बॉलीवुड के पार्श्व गायक कुमार सानू के बेटे जान ने कथित तौर पर अपने साथी कंटेस्टेंट से शो में मराठी में बात नहीं करने के लिए कहा। जिसके बाद मराठी मानवाधिकार के अधिकारों की रक्षा के लिए बनी दो राजनीतिक पार्टियों ने कार्रवाई की मांग की है।

MNS फिल्म वर्कर्स यूनियन की प्रमुख अमेय खोपकर ने कहा कि अगर जान और कलर्स चैनल दोनों 24 घंटे के भीतर माफी नहीं मांगते हैं तो MNS बिग बॉस की शूटिंग की अनुमति नहीं देगी। उन्होंने आगे कहा “हम देखेंगे कि मुंबई में जान को कैसे काम मिलता है। जो कोई भी मराठी भाषा से नफरत करता है, उसे महाराष्ट्र से बाहर निकलना चाहिए।

एक सीन में जान अपने साथी प्रतिभागी से बात करते हुए दिखाई देता है, जो मराठी में कहता है कि उसे उसके सामने मराठी में नहीं बोलना चाहिए। वह उसे बताता है कि वह भाषा से चिढ़ गया है और अगर उसमें हिम्मत है तो वह हिंदी में बात करे।

एक ट्वीट में शिवसेना के सचिव अवधेश बांदेकर ने कहा, "बिग बॉस और जान कुमार सानू को तुरंत महाराष्ट्र और महाराष्ट्र के लोगों से माफी मांगनी चाहिए। उसे तुरंत बाहर कर दिया जाना चाहिए। महाराष्ट्र सरकार को राज्य को बदनाम करने वालों की शूटिंग की अनुमति वापस लेनी चाहिए।"

शिवसेना के प्रवक्ता और विधायक प्रताप सरनाईक ने कहा कि शो महाराष्ट्र में शूट किया गया है। मराठी भाषा को बदनाम करने वाले कंटेस्टेंट को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा, "बिग बॉस शो महाराष्ट्र में फिल्माया गया है, टीआरपी मराठी लोगों के माध्यम से अर्जित की जाती है, लेकिन मराठी लोगों का जान कुमार सानू का अपमान किया। यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।''

आपको बता दें कि 2008 में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने एमएनएस से माफी मांगी थी, क्योंकि एमएनएस ने आरोप लगाया था कि उनकी पत्नी जया बच्चन ने एक समारोह में मराठी विरोधी बातें की थीं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shiv Sena and MNS demand apology on anti-Marathi utterance by singer Kumar Sanu son threaten to stop shooting