फोटो गैलरी

Hindi News महाराष्ट्रशिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा को बताया बेगुनाह, बोलीं- पोर्न प्रोडक्शन में नहीं हैं शामिल

शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा को बताया बेगुनाह, बोलीं- पोर्न प्रोडक्शन में नहीं हैं शामिल

मशहूर फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने दावा किया है कि उनका हॉटशॉट्स से कोई लेना-देना नहीं है। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने पति राज कुंद्र का भी बचाव किया है। शिल्पा ने कहा कि राज कुंद्रा के मोबाइल...

शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा को बताया बेगुनाह, बोलीं- पोर्न प्रोडक्शन में नहीं हैं शामिल
लाइव हिन्दुस्तान,मुंबई।Sat, 24 Jul 2021 01:09 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मशहूर फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने दावा किया है कि उनका हॉटशॉट्स से कोई लेना-देना नहीं है। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने पति राज कुंद्र का भी बचाव किया है। शिल्पा ने कहा कि राज कुंद्रा के मोबाइल एप्लिकेशन पर सटीक कंटेंट की जानकारी नहीं थी। बॉलीवुड अदाकारा से मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने शुक्रवार को उनके पति राज कुंद्रा से जुड़े कथित पोर्न रैकेट के सिलसिले में पूछताछ की।

न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस मामले से परिचित लोगों का हवाला देते हुए बताया कि शिल्पा शेट्टी ने कहा है कि उनके पति निर्दोष हैं और पोर्नोग्राफी से उनका कोई लेनादेना नहीं है। उन्होंने कहा कि उनके पति राज कुंद्रा अश्लील सामग्री के निर्माण में शामिल नहीं थे। शिल्पा शेट्टी ने लंदन में बैठे वांटेड आरोपी प्रदीप बख्शी और राज कुंद्रा के एक रिश्तेदार को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया। 

एक स्थानीय अदालत ने शुक्रवार को राज कुंद्रा और रयान थोर्प की पुलिस हिरासत मंगलवार तक के लिए बढ़ा दी। राज कुंद्रा ने अब इस मामले में अपनी गिरफ्तारी को चुनौती देते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख किया है और अपनी याचिका में कहा है, ''ऐसी सामग्री जिसे पुलिस अश्लील होने का दावा करती है, प्रत्यक्ष स्पष्ट यौन कृत्यों और संभोग को नहीं दर्शाती है, लेकिन लघु फिल्मों के रूप में ऐसी सामग्री दिखाती है जो कामुक हैं या व्यक्तियों के हित के लिए अपील करती हैं।''

राज कुंद्रा और 10 अन्य लोगों को इस सप्ताह की शुरुआत में मुंबई पुलिस ने पोर्न फिल्मों के निर्माण और ऐप्स के माध्यम से प्रकाशित करने में कथित रूप से शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया है। मुंबई के पुलिस आयुक्त हेमंत नागराले ने कहा कि कुंद्रा मामले में प्रमुख साजिशकर्ता प्रतीत होते हैं। फरवरी में मुंबई पुलिस की अपराध शाखा मुंबई में मामला दर्ज किया गया था।

कथित पोर्नोग्राफी रैकेट की जांच से पता चला है कि राज कुंद्रा और उनके सहयोगियों ने पिछले डेढ़ साल में 100 से अधिक अश्लील वीडियो खरीदे और उन्हें अपने ऐप हॉटशॉट्स पर अपलोड किया। जांच से पता चला कि ऐप के करीब 20 लाख ग्राहक हैं।

पुलिस ने यह भी पाया है कि मंगलवार को कुंद्रा की वियान कंपनी के कार्यालय से उनके द्वारा जब्त किए गए सर्वर और अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों से डेटा हटा दिया गया है। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि वे अब हटाए गए डेटा को पुनः प्राप्त करने के लिए फोरेंसिक विशेषज्ञों की मदद ले रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें