फोटो गैलरी

Hindi News महाराष्ट्रसंकट कटै मिटै सब पीरा... नवनीत राणा की 8 साल की बेटी रिहाई के लिए कर रही हनुमान चालीसा

संकट कटै मिटै सब पीरा... नवनीत राणा की 8 साल की बेटी रिहाई के लिए कर रही हनुमान चालीसा

निर्दलीय लोकसभा सांसद नवनीत राणा और विधायक रवि राणा की 8 वर्षीय बेटी आरोही राणा ने अमरावती में अपने माता-पिता की जेल से जल्द ही रिहाई के लिए अपने आवास पर हनुमान चालीसा का पाठ किया।

संकट कटै मिटै सब पीरा... नवनीत राणा की 8 साल की बेटी रिहाई के लिए कर रही हनुमान चालीसा
लाइव हिन्दुस्तान,मुंबई।Thu, 28 Apr 2022 11:04 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

निर्दलीय लोकसभा सांसद नवनीत राणा और विधायक रवि राणा की 8 वर्षीय बेटी आरोही राणा ने अमरावती में अपने माता-पिता की जेल से जल्द ही रिहाई के लिए अपने आवास पर हनुमान चालीसा का पाठ किया। उन्होंने महाराष्ट्र सरकार से दोनों को जल्द से जल्द रिहा करने की अपील की है।

नवनीत राणा और रवि राणा की बेटी आरोही राणा ने कहा, ''मेरी मम्मी और पापा को जल्द ही छोड़ दिया जाए इसलिए मैं प्रार्थना कर रही हूं।''

आपको बता दें कि सांसद नवनीत राणा और उनके पति विधायक रवि राणा ने महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे के निवास मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा पाठ करने की चुनौती दी थी। जिसके बाद दोनों पर ही महाराष्ट्र पुलिस ने राज्‍य की कानून व्‍यवस्‍था को चुनौती देने, धार्मिक सौहार्द बिगाड़ने और दंगे भड़काने वाली बयानबाजी के आरोप में गिरफ्तार किया है। वह फिलहाल जेल में बंद हैं।

नवनीत राणा को बिल्डर ने दिया था 80 लाख का कर्ज : राउत
वहीं, शिवसेना सांसद संजय राउत ने दावा किया कि निर्दलीय सांसद नवनीत राणा को फिल्म फाइनेंसर एवं बिल्डर यूसुफ लकड़वाला से 80 लाख रूपये का कर्ज मिला था। राउत ने इस मामले की जांच प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से कराने की मांग की। लकड़वाला को धनशोधन के मामले में ईडी ने गिरफ्तार किया था। उसकी पिछले वर्ष सितंबर में यहां आर्थर रोड जेल में मौत हो गई थी।

राउत ने बुधवार को संवाददाताओं से बातचीत में संदेह जताया कि हनुमान चालीसा के पाठ को लेकर उठे राजनीतिक विवाद का कोई अंडरवर्ल्ड कनेक्शन तो नहीं है। उन्होंने दावा किया कि भाजपा नवनीत राणा को बचाने की कोशिश कर रही है। राउत ने कहा,यूसुफ का अवैध धन राणा के खाते में है। ईडी राणा को चाय कब पिलाएगी? डी-गैंग को क्यों बचाया जा रहा है? भाजपा चुप क्यों है?

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें