DA Image
25 नवंबर, 2020|12:57|IST

अगली स्टोरी

शिवसेना MLA के घर छापेमारी पर बोले संजय राउत, मोहनजोदड़ो-हड़प्पा तक जा रहे हैं वो लोग

                       mla                                                                                                                     -

शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक के घर और दफ्तर में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की रेड पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि अगर मुझे नोटिस भेजने की बात कोई कर रहा है तो आने दो, मैं भी इंतजार कर रहा हूं। पुरानी-पुरानी बातें खंगालने की मुहिम चल रही है, मोहनजोदड़ो-हड़प्पा तक जा रहे हैं वो लोग। 

राउत ने कहा कि ये सब जांच जो चल रही है, 'पॉलिटिकल वेंडेटा' होने के बाद, मैं इस देश के ऐसे 120 प्रमुख नेता जो सत्ताधारी पार्टी के हैं उनकी लिस्ट ED के पास, अर्थ मंत्रालय के पास भेज रहा हूं। अब मैं देखूंगा ED किसको बुलाती है। 

शिवसेना ने इससे पहले कहा था कि पार्टी विधायक प्रताप सरनाईक के एक टीवी चैनल के खिलाफ और वास्तुकार अन्वय नाइक की आत्महत्या के मामले में कड़ा रुख अपनाने के कारण ईडी ने राजनीतिक प्रतिशोध के तहत कार्रवाई करते हुए उनकी संपत्तियों पर छापेमारी की। 

प्रताप सरनाईक ने शाम को राउत से मुलाकात की थी। शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि सरनाईक को इस बात की कोई जानकारी नहीं है, उनके खिलाफ ईडी ने किस मामले में कार्रवाई की है। राउत ने कहा, सरनाईक ने एक चैनल के खिलाफ और अन्वय नाइक आत्महत्या मामले में कड़ा रुख अपनाया था। इसलिए यह दमनकारी कदम उठाया गया... पूरी शिवसेना सरनाईक के साथ है। ईडी की कार्रवाई राजनीतिक मामला है।

अर्नब गोस्वामी का मामला दोबारा खोलने के लिए पत्र लिखकर सुर्खियों में आए थे
56 वर्षीय सरनाईक महाराष्ट्र विधानसभा में ओवला-माजीवाड़ा निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं। विधायक उस समय सुर्खियों में आए थे, जब उन्होंने आत्महत्या के लिए कथित तौर पर उकसाने के 2018 के मामले को फिर से खोलने की मांग करते हुए एक पत्र लिखा था। उसी मामले में हाल में रिपब्लिक टीवी के प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। गोस्वामी फिलहाल जमानत पर बाहर हैं। सरनाईक ने अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के लिए महाराष्ट्र विधानसभा में एक सर्वसम्मत प्रस्ताव पारित करने की भी मांग की थी। 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sanjay Raut said on raiding the house of Shiv Sena MLA those people are going to Mohenjodaro-Harappa