फोटो गैलरी

Hindi News महाराष्ट्रमेरा नाम दाऊद नहीं... एनसीपी नेता नवाब मलिक के आरोपों से भड़के समीर वानखेड़े के पिता

मेरा नाम दाऊद नहीं... एनसीपी नेता नवाब मलिक के आरोपों से भड़के समीर वानखेड़े के पिता

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के दाऊद वाले बयान से मामला गर्मा गया है। पहले समीर वानखेड़े ने कहा कि उनके पिता का नाम दाऊद नहीं ज्ञानदेव है। अब मलिक के आरोपों का जवाब देते हुए समीर वानखेड़े के पिता...

मेरा नाम दाऊद नहीं... एनसीपी नेता नवाब मलिक के आरोपों से भड़के समीर वानखेड़े के पिता
हिन्दुस्तान,मुंबईMon, 25 Oct 2021 11:36 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के दाऊद वाले बयान से मामला गर्मा गया है। पहले समीर वानखेड़े ने कहा कि उनके पिता का नाम दाऊद नहीं ज्ञानदेव है। अब मलिक के आरोपों का जवाब देते हुए समीर वानखेड़े के पिता ज्ञानदेव वानखेड़े ने कहा है कि यह सब झूठ है और उनका नाम दाऊद नहीं है।

दरअसल, महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े का बर्थ सार्टिफिकेट ट्वीट किया था। इसमें दावा किया गया कि यह बर्थ सर्टिफिकेट समीर वानखेड़े का है। इसमें पिता का नाम दाऊद क. वानखेड़े है और धर्म की जगह पर मुस्लिम लिखा है। इसमें समीर का नाम समीर दाउद वानखेड़े लिखा है।

इस पर पहले समीर वानखेड़े और फिर उनके पिता की तरफ से बयान सामने आया है। इंडिया टुडे के मुताबिक, समीर वानखेड़े के पिता ज्ञानदेव वानखेड़े ने कहा है कि यह सब झूठ है और उनका नाम दाऊद नहीं है। 

इससे पहले समीर वानखेड़े ने नवाब मलिक के सवाल पर पलटवार करते हुए कहा था कि वह एक हिंदू पिता और मुस्लिम मां के बेटे हैं। वानखेड़े ने यह भी कहा कि उनपर लगाए गए आरोप न सिर्फ अपमानजनक हैं बल्कि यह उनके परिवार की निजता पर हमला है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें