DA Image
29 जनवरी, 2021|3:43|IST

अगली स्टोरी

अर्नब गोस्वामी ने गिरफ्तारी के बाद मुंबई पुलिस पर लगाए क्या आरोप, पढ़ें

republic tv editor arnab goswami arrested in 2018 suicide abetment case

रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी ने अपनी गिरफ्तारी के दौरान मुंबई पुलिस द्वारा बुरा बर्ताव करने का आरोप लगाया है। अर्नब गोस्वामी का कहना है कि मुंबई पुलिस ने उनकी सास, सुसर, बेटे और पत्नी के साथ मारपीट की। रिपब्लिक टीवी पर प्ले किए गए वीडियो के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने अर्नब गोस्वामी के साथ भी मारपीट की। आपको बता दें अर्नब को 53 वर्षीय इंटीरियर डिजाइनर को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अलीबाग पुलिस की एक टीम ने गोस्वामी को यहां उनके घर से गिरफ्तार किया।  गोस्वामी को पुलिस वैन में बैठाते हुए देखा गया। इस दौरान गोस्वामी ने दावा किया कि पुलिस ने उनके घर पर उनके साथ बदसलूकी की।

अधिकारी ने बताया कि 2018 में एक आर्किटेक्ट और उनकी मां ने कथित तौर पर गोस्वामी के रिपब्लिक टीवी द्वारा उनके बकाया का भुगतान न किए जाने के कारण आत्महत्या कर ली थी। इस वर्ष मई में महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने आर्किटेक्ट अन्वय नाइक की बेटी अदन्या नाइक की नई शिकायत के आधार पर फिर से जांच का आदेश दिये जाने की घोषणा की थी।

देशमुख ने बताया था कि अदन्या ने आरोप लगाया है कि अलीबाग पुलिस ने गोस्वामी के चैनल द्वारा बकाया भुगतान ना करने के मामले में जांच नहीं की। उसका दावा है कि इस कारण ही उसके पिता और दादी ने मई 2018 में आत्महत्या कर ली थी।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:republic bharat arnab giraftar: what arnab goswami accused Mumbai Police after his arrest read